Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सो रहे युवक को उठा ले जाकर काट डाला, हत्याकांड से सनसनी

Young man brutally murdered with sharp weapons in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हत्या की एक नृशंस वारदात ने इलाके में सनसनी फैला दी है। घर के बाहर सो रहे युवक को बदमाश उठाकर ले गए। कुछ दूरी पर ले जाकर बदमाशों ने धारदार हथियारों से उसकी बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी होने पर थाना पुलिस के साथ-साथ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की हर कोशिश की जा रही है। बताते हैं कि मरने वाला युवक टेंपों में बालू की बोरियां लादकर बेचता था। घटना की जानकारी पर पहुंचे एएसपी महेंद्र प्रताप चौहान ने थाना पुलिस को घटना के जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

फतेहगंज थाना क्षेत्र में हुई वारदात

बताया जाता है कि फतेहगंज थाना क्षेत्र के गांव बल्देवपुरवा अंश कुलसाली में बीती रात वहां रहने वाले बच्चा यादव घर के बाहर सो रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग उठाकर ले गए। बाद में उनकी नौगवां रोड पर धारदार हथियारों से बड़े ही नृशंस ढंग से बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात की जानकारी आज सोमवार को उस वक्त हुई जब गांव के लोग वहां से गुजरे। मृतक के बडे़ भाई राजेंद्र यादव की तहरीर पर फतेहगंज पुलिस ने हत्या का मुकदमा अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है।

4 बच्चों का पिता था मृतक बच्चा

मरने वाले बच्चा यादव के परिवार में पत्नी के अलावा चार बच्चे हैं। उनके दो बेटियां नीतू नीतू (15) और सुधा (12) तथा बेटे लेखराम (9) व छोटू (7) हैं। बच्चों के साथ सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष राधेबाबू का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। उधर, सीओ अतर्रा सियाराम भी मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में युवती ने लगाया CRPF जवान पर रेप का आरोप, मुकदमा

ये भी पढ़ेंः बांदा में पिता व मासूम बेटी समेत 3 को कोरोना, ये इलाके सील..