Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सिर चढ़ी शराब तो दोस्तों ने दोस्त की हत्या कर डाली

yoth shot by drunken friends in Banda
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः लाकडाउन के बीच शराब से पाबंदी हटते ही लोगों के सिर पर इसका नशा चढ़कर बोल रहा है। बीती रात बांदा शहर से सटे भूरागढ़ गांव में भी कुछ ऐसा ही हुआ। तीन साथियों ने साथ बैठकर शराब पी। बाद में नशा सिर चढ़ा तो एक-दूसरे से झगड़ गए। स्थिति इतनी बिगड़ी कि दो ने मिलकर अपने एक साथी को गोली से उड़ा दिया। इसके उसकी मौत हो गई। हत्या की इस वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने ने हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी खुलासा नहीं किया है।

भूरागढ़ इलाके में हुई वारदात

बताया जाता है कि मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ इलाके में बुधवार देर रात वहां रहने वाले चुन्नू खंगार के बेटे प्रमोद (22) ने अपने साथी अनिल यादव और चंद्रप्रकाश के साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद जब नशा चढ़ने पर तीनों में विवाद हो गया। बाद में अनिल ने तमंचा निकालकर प्रमोद को गोली मार दी। सीने में गोली लगते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बड़ी घटनाः युवक ने बाप की बंदूक से खुद को उड़ाया

परिवार के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि मृतक दो भाइयों में छोटा था। प्रमोद की मई के महीने में शादी होनी थी, लेकिन लाकडाउन के चलते शादी टल गई थी। थाना प्रभारी मटौंध ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर अनिल और चंद्रप्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मासूम भाई-बहन की डूबकर मौत, नाना के घर पर हादसा