Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

Wife Swapping: कानपुर में पत्नी के खुलासे के बाद व्यापारी पति समेत दोस्त और महिला मित्र पर मुकदमा

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर में एक कारोबारी पर उसी की पत्नी द्वारा दोस्त से संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाने का मामला तूल पकड़ रहा है। दरअसल, व्यापारी की इस घिनौनी हरकत को लेकर गुमटी के व्यापारी भी स्तब्ध हैं। आरोपी व्यापारी गुमटी में ही दुकान चलाता है। उधर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों का कहना है कि जल्द ही गिरफ्तारी भी हो सकती है। बताते हैं कि इससे पहले भी इस व्यापारी पर पत्नी के उत्पीड़न और दूसरे गंभीर आरोप लग चुके हैं।

प्रेसवार्ता करने के साथ एडीजी से शिकायत 

बताते चलें कि दो दिन पहले एक महिला ने एडीजी से शिकायत करके व वाकयदा प्रेसवार्ता करते हुए अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए थे। महिला का कहना था कि उसका पति एक व्यापारी है और गुमटी में दुकान करता है। वह अक्सर अपने घर पर दोस्त को लाता है और उसके साथ संबंध बनाने को कहता है। इतना ही नहीं महिला ने कहा कि उसका पति भी उसी दोस्त की पत्नी के साथ संबंध रखता है। पति की इस हरकत का महिला ने विरोध किया तो उसने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

पत्नी ने लगाए ये भी आरोप, दोस्त शामिल 

महिला ने कहा कि बीती 15 अगस्त को उसका एक दोस्त अपनी पत्नी को उसके घर पर छोड़ गया था, इसके बाद उसके पति ने उसी के सामने दोस्त की पत्नी से संबंध बनाए। बाद में उसे भी दोस्त से संबंध बनाने को कहा। पति के इस अमर्यादित आचरण से आहत होकर पत्नी ने एडीजी से शिकायत की। इसके बाद प्रेसवार्ता में भी घटना का खुलासा किया। मामले में एडीजी ने नजीराबाद पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

कहता था ऐसा करने से बढ़ेगा बिजनेस  

महिला का यह भी आरोप है कि उसका पति कहता है कि ऐसा करने से बिजनेस बढ़ेगा। महिला ने पति पर उसकी बात न मानने पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि पति आए दिन दोस्तों और महिलाओं के साथ पार्टियां करता था और शराब और अय्याशी के लिए उसपर भी दवाब डालता है। इंकार पर बुरी तरह से पीटता है। महिला ने कहा कि लगभग एक साल पहले भी उसे इसी तरह से परेशान किया गया था, जिसके बाद वे ट्रेन से कटकर जान देने चली गई थीं। तब एक लड़की ने उनको बचा लिया था।

व्यापारी है आरोपी का दोस्त और महिला  

मामले में पीड़ित महिला ने अपने पति के जिस दोस्त और महिला मित्र का जिक्र करते हुए घर आकर पार्टियां करने और दूसरे संगीन आरोप लगाए हैं, वे भी व्यापारी ही हैं। यही वजह है कि यह पूरा मामला गुमटी के व्यापार मंडल के सदस्यों से लेकर अन्य व्यापारियों में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी इंदरपाल सिंह समेत संजय टंडन और एक महिला के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः दूसरी पत्नी ने नए प्रेमी से कराई थी दरोगा पच्चालाल की हत्या, इश्क, पेंशन और नौकरी बनी कारण

ये भी पढ़ेंः पहले सोते पति की प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या, फिर घर में ही दफना दी लाश..