Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पत्नी ने साथ चलने से किया इंकार तो ट्रेन के आगे जा कूदा पति, बाद में पड़ा मिला शव

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः पत्नी को ससुराल लेने पहुंचे पति ने उस वक्त आत्महत्या कर ली, जब पत्नी ने साथ चलने से इंकार कर दिया। बताते हैं कि पति शराब का लती था और लगभग एक माह पूर्व पत्नी, पति की इसी आदत से परेशान होकर मायके चली गई थी। पति अब उसे घर वापस लाने पहुंचा था लेकिन खुद शराब छोड़ने को तैयार नहीं था। इसलिए पत्नी ने साथ चलने के इंकार कर दिया। इसके बाद पति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

शराब पीने की लत से परेशान थी पत्नी  

बताया जाता है कि हमीरपुर के मौदहा थाना क्षेत्र के न्यूरिया गांव के बच्चा लाल (35) शराब का लती था। उसकी पत्नी केसा बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र के मोहल्ला हसनथोक की रहने वाली थी। पति की शराब की लत से दुखी होकर वह मायके चली आई थी। इसके बाद बीते दिवस बच्चा लाल ससुराल पहुंचा और पत्नी को साथ चलने को कहा। वादा किया कि कभी शराब नहीं पीएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जिला पंचायत कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर से निकला था इलाज की बात कहकर

सबकुछ ठीक हो गया, लेकिन बच्चा रात को फिर शराब पीकर पहुंचा और पत्नी को जबरन साथ ले जाने लगा। पत्नी ने साथ चलने से इंकार कर दिया। नाराज होकर वह वहां से चला गया। बाद में मटौंध स्टेशन के पास ट्रेक आगे कूदकर जान दे दी। बाद में पहचान होने पर परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई। उसकी मौत से परिवार के लोगों में रोना-पीटना मचा है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

अतर्रा में स्टेशन के पास मिला अज्ञात युवक का शव

जिले के अतर्रा कस्बे के रेलवे स्टेशन आउटर पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर शव की पहचान कराने का प्रयास भी किया। लेकिन पता नहीं चल सका कि आखिर मरने वाला व्यक्ति कौन था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ट्रेन से गिरी महिला ने सुशीला नाम और पता घाटमपुर बताकर दम तोड़ा