Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

IAS अफसर उमेश सिंह पर पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर आ रही है। आईएएस अधिकारी व डूडा निदेशक उमेश सिंह के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा उनकी पत्नी अनिता सिंह (42) के चचेरे भाई की तहरीर पर दर्ज किया गया है। बताते चलें कि बीती 1 सितंबर को आईएएस अधिकारी उमेश सिंह की पत्नी अनीता की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई थी।

चचेरे साले ने लिखाई है रिपोर्ट  

अब इसी मामले में तूल पकड़ लिया है। अधिकारी की पत्नी के चचेरे भाई राजीव सिंह समेत ससुराल पक्ष के लोगों ने आईएएस अधिकारी पर हत्या का आरोप लगाते हुए और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने चचेरे साले राजीव सिंह की तहरीर पर लखनऊ की चिनहट कोतवाली में उमेश सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मुकदमा लिखाने वाले राजीव ने प्रेसवार्ता करते हुए कई और भी आरोप लगाए हैं।

अधिकारी पर और भी आरोप लगाए  

उसका कहना है कि उमेश पत्नी के साथ मारपीट करते थे। इतना ही नहीं उनके कई महिलाओं से संबंध थे। कहा कि चिनहट थाना प्रभारी सचिन सिंह भी उसी गांव के रहने वाले हैं जहां के आरोपी उमेश सिंह हैं। कहा कि ऐसे में घटना में निष्पक्ष जांच प्रभावित की जा सकती है। उधर, एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना के लगभग दो घंटे बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। इसलिए पुलिस भी संदिग्ध मानकर ही हर एंगल से जांच कर रही है।

संबंधित मुख्य खबर भी पढ़ेंः राजधानी में आईएएस अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत