Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

पति ने चाय मांगी तो पत्नी ने चाकू मारा, हुई फरार

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

समरनीति न्यूज, डेस्क : एक बेहद चौंकाने वाले घटनाक्रम में एक पत्नी ने काफी अलग कर दिखाया। पति ने पत्नी से चाय बनाकर लाने को कहा, तो पत्नी आक्रमक हो गई। उसने पति पर चाकू से हमला कर दिया। पति ने बचाव में हाथ आगे बढ़ाया तो घायल हो गया। इसके बाद भी पत्नी रुकी नहीं, बल्कि इसके बाद भी कई बार चाकू चलाया। पति के सीने में भी जख्म हो गया। इसके बाद वहां से फरार हो गई। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए फरार महिला की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर शुरू की जांच

बताया जाता है कि रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र के गांव सुदमापुर के रहने वाले राजेंद्र चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करते हैं। बताते हैं कि गत दिवस राजेंद्र ने पत्नी से चाय बनाकर देने को कहा। पत्नी को यह बात इतनी बुरी लगी कि उसने चाकू उठाकर पति पर चला दिया। बचाव में पति ने हाथ आगे बढ़ाया तो उसका हाथ कट गया।

ये भी पढ़ेंः थाने में पति-पत्नी ने खुद को जिंदा जलाया, रोता-बिलखता बेटा बनाता रहा वीडियो..

आरोप है कि इसके बाद भी पत्नी ने पति पर चाकू चलाया, जो उसके सीने में लगा। इसके बाद परिवार के बाकी लोगों के शोर मचाने पर पत्नी वहां से फरार हो गई। उधर, गदागंज थाना के इंस्पेक्टर अजीत विद्यार्थी से मामले में बात की गई। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फरार महिला की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः रक्षा बंधन पर पत्नी ने पति के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत कि लहूलुहान…