Friday, July 5सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ‘हम उनसे लड़ नहीं सकते..’ युवती ने भाभी को whatsapp कर लगाई फांसी

Girl hanged herself WhatsApp message

समरनीति न्यूज, बांदा : ‘हम उनसे लड़ नहीं सकते, इसलिए हम जा रहे हैं।’ यह मैसेज एक विवाहित युवती ने अपनी भाभी को Whatsapp पर भेजा। इसके बाद उसने फांसी लगा ली। विवाहिता डेढ़ साल से ससुरालियों के उत्पीड़न से परेशान थी। वह इस समय अपने मायके में रह रही थी। पुलिस उसके मोबाइल के मैसेज की जांच कर रही है।

पिता ने लगाए ये आरोप

जानकारी के अनुसार अतर्रा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आजाद नगर के राजेंद्र कुमार का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी अन्नू (28) की शादी दो साल पहले की थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में भीषण हादसा, पति समेत दो की मौत-पत्नी कानपुर रेफर

शादी 2 मई 2022 को प्रयागराज के प्रीतम नगर के रहने वाले मयंक उर्फ अशोक से हुई थी। दहेज में मांग के अनुसार कार और 7 लाख रुपए कैश दिए थे। इसके अलावा अन्य जेवर आदि सामान था।

बढ़ती गई दहेज की मांग

इतना सब देने के बावजूद शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे ठीक से नहीं रखा। बाद में और दहेज की मांग के साथ प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : Banda : बुदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर कार पलटी, उरई के युवक की मौत 

कहा कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे इतना प्रताड़ित किया कि अन्नू शादी के 6 माह बाद ही मायके आ गई। पिता ने बेटी के साथ अनहोनी के डर से उसे घर में लाकर रखा।

बहू की काॅल से पता चला

इसके बाद भी उसका पति कभी उसे लेन नहीं पहुंचे। मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बहू स्वाति दिल्ली में रहती है। सोमवार देर शाम वह कहीं गए थे। तभी उनके मोबाइल पर बहू का फोन आया। बहू ने बताया कि अन्नू ने उन्हें मैसेज किया है कि हम उनसे लड़ नहीं सकते, इसलिए जा रही हूं।

पुलिस ने कही यह बात..

पिता तुरंत घर पहुंचे, तो देखा कि बेटी का शव फांसी पर लटक रहा था। पिता का कहना है कि घटना से 3-4 दिन पहले ही दामाद मयंक उनकी बेटी से मोबाइल पर मैसेज कर तलाक मांग रहा था। इसे लेकर वह तनाव में थी। उधर, कोतवाली प्रभारी कुलदीप तिवारी का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद के चलते महिला ने खुदकुशी की है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें : बांदा के नए DM के लिए एमपी के ‘मल्होत्रा बालू सिंडीकेट’ पर लगाम कसना बड़ी चुनौती