Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP Panchayat Chunav 2021 : भाजपा ने काटा सजायाफ्ता कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता का टिकट

UP Panchayat Chunav 2021 : BJP cut ticket of Sangeeta, wife of Kuldeep Sengar, decorated with Unnao

समरनीति न्यूज, लखनऊ : रेप के मामले में सजायाफ्ता पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर का टिकट कट गया है। दरअसल, संगीता सेंगर को उन्नाव के फतेहपुर चौरासी से भाजपा उम्मीदवार घोषित किया गया था। पार्टी ने तीसरे चरण में 24 अप्रैल को होने वाले चुनाव में संगीता को मैदान में उतारा था। इसके चरण के लिए 13 अप्रैल को नामांकन होना है। इसी बीच खबर आई है कि संगीता सेंगर का टिकट कट गया है।

22 नंबर सीट के लिए 3 नए नाम मांगे गए

बताते चलें कि उन्नाव में कई दलों से चार बार विधायक रहे कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता निर्वतमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। भाजपा ने उनको इस बार फिर टिकट दिया था, लेकिन सूत्र बताते हैं कि पार्टी में इसे लेकर विरोध के स्वर उठने लगे।

ये भी पढ़ें : UP Panchayat Chunav : रसगुल्लों के बाद दो क्विंटल जलेबी-समोसे पकड़े, प्रत्याशी व पति पर FIR 

इसके बाद भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने दूसरे चरण के चुनावों की समीक्षा की। पूरी स्थिति को समझने के बाद संगीता सेंगर का टिकट काटा गया। दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव का मतदान अपने आखिरी चरण में है और अब सभी कार्यकर्ताओं अपने परिश्रम से पार्टी को जीत दिलाना है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगीता का टिकट रद्द कर दिया गया है। उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष से 22 नंबर सीट के लिए तीन और नाम भेजने को कहा है। इन तीन नामों में 1 नाम फाइनल किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Update-Corona Virus : UP के सभी जिलों में धारा 144 लागू, 5 से ज्यादा लोगों के जुटने पर रोक