Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

UP Big News : तेज रफ्तार कार पलटने से 1 परिवार के 5 लोगों समेत 6 की मौत

UP Big News : 6 people, including 5 one family members

समरनीति न्यूज, डेस्क : यूपी में रविवार को एक बड़े हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया। आज रविवार तड़के सुबह करीब साढ़े 4 बजे एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के पां लोग भी शामिल हैं। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनमें से दो को रेफर कर दिया गया है। यह हादसा सिद्धार्थनगर जिले में हुआ है।

मुंडन संस्कार में जा रहा था परिवार

बताया जाता है कि जिले चिल्हिया थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव के रहने वाले राजेंद्र की पत्नी सावित्री (52), सरस्वती (66) पत्नी विशंभर, उमेश पुत्र राजेंद्र (18), शिवांगी (8) पुत्री मुनील, हिमांशु पुत्र (3) मुनील तथा रमवापुर गांवव के रहने वाली कमलावती (45) की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : कानपुर में सांप्रदायिक तनाव, दो पक्षों में मारपीट-पथराव में युवक की मौत-पीएसी तैनात 

इनमें से गीता और शिवांशु समेत चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां से दो को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। बताते हैं कि कार सवार लोग मुंडन संस्कार कराने बढ़या गांव जा रहे थे। घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी दीपक मीणा और एसपी राम अभिलाश त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। साथ ही घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें : लाॅकडाउन-3ः औरैया में भीषण हादसा, 23 कामगारों की मौत और 25 से ज्यादा घायल