Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

UP : बिजनौर में हादसा, फर्रुखाबाद के 4 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

UP : 4 killed, many injured in roadways bus and car collision in Bijnor

समरनीति न्यूज, बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में आज रविवार सुबह एक सड़के हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब एक रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। हादसा जिले के मंडावली थाना क्षेत्र में हुआ। बताते हैं कि हरिद्वार से फर्रुखाबाद जा रही कार की रोडवेज बस से टक्कर हो गई।

बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार श्रद्धालुओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं बाकी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेफर कर दिया गया है।

UP : 4 killed, many injured in roadways bus and car collision in Bijnor
फर्रुखाबाद के राजेपुर में हादसे की जानकारी मिलने पर रोते-बिलखते परिजन।

फर्रुखाबाद के राजेपुर कस्बे के थे मृतक श्रद्धालु

बताया जाता है कि मंडावली थाना क्षेत्र के गांव मुस्सेपुर के पास सुबह करीब 4 बजे रुहेलखंड-बरेली डिपो की बस की कार से सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कार में कुल 8 लोग सवार थे। सभी हरिद्वार दर्शन के बाद वापस गांव राजेपुर जिला फर्रुखाबाद के लिए निकले थे। इसी दौरान वाहनों की आमने-सामने टक्कर में हादसे का शिकार हो गए।

UP : 4 killed, many injured in roadways bus and car collision in Bijnor

सूचना मिलने पर सीओ गजेंद्र पाल सिंह, मंडावली एसओ नरेंद्र गौड़ मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि कार में फर्रुखाबाद के गांव राजेपुर के पवन पुत्र शिवनंदन, धर्मेंद्र पुत्र नेत्रपाल, विपिन पुत्र रामपाल, सुमित पुत्र रामअवतार, मनजीत पुत्र रमेश, रोहित पुत्र खेमकरण, सच्चिदानंद पुत्र महेश्वर नाम के व्यक्ति सवार थे। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें : BreakingNews : बिजनौर में शादी में जा रहे दोस्तों की ट्रक से कुचलकर मौत, परिवार में मचा कोहारम