Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सुनिये आडियोः अंडरवर्ल्ड डान रवि पुजारी की बीजेपी नेता को धमकी, 5 करोड़ दो, नहीं तो ठोक देंगे !

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी से सटे उन्नाव जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता और ब्लॉक प्रमुख को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामना आया है। धमकी देने वाले ने खुद को अंडर वर्ल्ड डान रवि पुजारी बताते हुए बीजेपी नेता अरुण सिंह से पांच करोड़ रुपए देने, नहीं तो जान से मारने की धमकी दी है।

बताया जाता है कि अरुण सिंह बीजेपी नेता हैं और उन्नाव से ब्लॉक प्रमुख हैं। फोन करने वाले ने बीजेपी नेता को धमकी देते हुए कहा है कि उसके आदमी आएंगे, अगर उनको  पांच करोड़ रूपए नहीं दिए तो उनकी हत्या कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ेंः एसटीएफ का खुलासाः अपने ही विधायक अशोक चंदेल की हत्या कराना चाहता था बीजेपी नेता राजीव शुक्ला ! 

फोन करने वाले ने मैसज करके फोन नंबर व डिटेल देने को कहा। बाद में बीजेपी नेता को मैसेज भी मिले हैं। धमकी भरे फोन और मैसेज आने से भाजपा नेता का परिवार और उनके समर्थक चिंता में हैं।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य को धमकी देने वाला बीजेपी विधायक का बेटा गिरफ्तार

बीजेपी नेता ने इस मामले में पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। फोन पर बातचीत में भाजपा नेता अरुण सिंह ने बताया है कि उन्होंने उन्नाव के एसपी व दूसरे पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः राजधानी एक्सप्रेस में नेपाली दंपति के 10 लाख के जेबर और नगदी चोरी

उन्होंने कहा है कि इस बात की तस्दीक होना जरूरी है कि फोन करने वाला कौन है। बीजेपी नेता ने कहा कि उनको उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में जरूरी कार्रवाई करते हुए दोषियों को जेल भेजेगी। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फोन की लोकेशन और नंबर ट्रेश हो रहे हैं। उधर, घटना को लेकर आज पूरे दिन जिले में चर्चा होती रही।