Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दोस्त की शादी में जा रहे स्नातक छात्र समेत दो युवकों की हादसे में मौत

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः दोस्त शादी में शामिल होने जा रहे एक स्नातक छात्र की बांदा में अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। बबेरू कोतवाली क्षेत्र के भदेहदू गांव के रहने वाले वाले बालभूषण पटेल का बेटा रोहित पटेल (27) गुरुवार शाम अपने दोस्त की बारात में शामिल होने कैरी गांव जा रहा था। बताते हैं कि बिसंडा कस्बे के पास स्थित गल्ला मंडी के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बिसंडा और कालिंजर क्षेत्र में हुए हादसे 

घायलवस्था में उसे राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिसंडा स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। वहां इलाज से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने बताया है रोहित स्नातक का छात्र था और इस वक्त प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां करने में जुटा था। उधर, एक अन्य हादसे में कालिंजर के पंचमपुर गांव निवासी राजाबाबू (20) पुत्र चुनूबाद राजपूत को सढ़ा गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे गंभीर रूप से घायलावस्था में नरैनी स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंची। वहां उसने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः लड्डू बांटने के बाद इस प्रत्याशी को मिली हार की खबर, तो उड़ गए सबके होश

ये भी पढ़ेंः बांदा में देशी ठेकों पर धड़ल्ले से बिकती मिलावटी शराब, आबकारी विभाग की लापरवाही से कानपुर-उन्नाव जैसी अनहोनि की आशंका