Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा शहर में लूट की दुस्साहसिक वारदात, रोडवेज के पास चाकू मारकर युवक से नगदी-मोबाइल लूटा

samarneeti news Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में अपराधियों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है। रोडवेज बस स्टैंड के पास एक युवक को चाकू मारकर बाइक सवार बदमाशों ने उससे 30 हजार की नगदी लूट ली। चोरों ने इस दुस्साहिक वारदात को शहर के व्यस्तम इलाके में अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी। साथ ही पुलिस की गश्त की पोल भी खोलकर रख दी। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि शहर के बांधापुरवा में रहने वाले श्रीपाल का पुत्र रामदेव (25) की पत्नी गर्भवती हैं और इस वक्त जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

रोजडवेज बस स्टेशन के पास हुई घटना  

बताते हैं कि पत्नी की देखभाल कर रहे रामदेव बुधवार रात बाबूलाल चैराहा के पास स्थित एक होटल से खाना खाकर पैदल टहलता हुआ जिला अस्पताल जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में रोडवेज बस स्टेशन के पास बाइक से आए तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता। बदमाशों ने उसकी कमर पर चाकू अड़ा दिया और रुपए छीनने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने उसका मोबाइल छीनना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मां की हत्या के गवाह बेटे को आई एक कॅाल, इसके बाद पेड़ से लटकती मिली लाश

इसके बाद उसकी पीठ में चाकू घोंप दिया। चाकू लगते हुए वह खून से लतपत होकर जमीन पर गिर पड़ा। बताया कि इसके बाद बदमाश उसकी जेब से 30 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। बताते हैं कि इसके बाद वह खुद ही किसी तरह अस्पताल पहुंचा और वहां चिकित्सकों ने उसका इलाज किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल से पूछताछ की। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में जहरीली शराब से 16 मौतों के बावजूद बांदा में मिलावटी शराब की बेरोक-टोक बिक्री..