Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः सड़क हादसों में एमपी की बालिका समेत दो लोगों की मौत 

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः अलग-अलग हुए दो सड़क हादसों में एक किशोरी समेत दो लोगों की मौत हो गई। बांदा के जिला अस्पताल में दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के थाना धर्मपुर क्षेत्र के लानी गांव निवासी संगीता (14) पुत्री राकेश अपने परिवार के साथ सढ़ गांव के नोखा पुरवा जा रही थी। टेंपो परिवार का ही सुरेश नामक व्यक्ति चला रहा था। बताते हैं कि कालविहार थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के पास लोहा लादकर जा रहे ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी।

बहन की शादी की थी तैयारी

इससे टेंपो सवार किशोरी संगीता लोहे की राड की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में यूपी 112 पुलिस ने संगीता और उसके भाई विक्रम (12) को जिला अस्पताल बांदा पहुंचाया। वहां पर डॉक्टरों ने संगीता को मृत घोषित कर दिया। बालक विक्रम का इलाज चल रहा है। मृतका के पिता राकेश कुमार ने बताया कि वह अपनी बेटी का पथ लेकर नोखा पुरवा जा रहे थे। उसकी शादी की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ है।

चलती टेंपो से गिरने से मौत

उधर, एक अन्य हादसे में जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के बहेरी गांव निवासी मनोज (48) पुत्र किशोरीलाल गुरुवार शाम को टेंपो से गिरकर घायल हो गया। सिर में गंभीर चोट की हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई विनोद का कहना है कि मृतक अविवाहित थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पूर्व विधायक के भतीजे के खिलाफ लूट-मारपीट का मुकदमा

ये भी पढ़ेंः बांदा में घर से निकले युवक की हत्या-शव फेंक गए हत्यारे, हड़कंप