Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में दिनदहाड़े भाजपा नेता समेत दो लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में हुई एक दुस्साहसिक वारदात में दो बाइक सवार हमलावरों ने भाजपा नेता समेत दो लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। यह वारदात उस वक्त हुई जब हत्या के एक मामले में आरोपी भाजपा नेता अपने एक साथी के साथ जा रहे थे। बुधवार सुबह हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं हत्यारों की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गिरसी के पास नहर पटरी पर बुधवार को बिल्कुल फिल्मी अंदाज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

हत्या के एक पुराने मामले में आरोपी थे दोनों मृतक 

घाटमपुर के गांव राहा निवासी 45 वर्षीय बच्चा सिंह भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे और अपने साथी गांव जलाला के रहने वाले कपूर सिंह उर्फ कल्लू के साथ बाइक से कचहरी जा रहे थे। ये दोनों हत्या के एक मामले में आरोपी भी थे। इसी दौरान रास्ते में सुबह करीब साढ़े 9 बजे गिरसी गांव स्थित कोठी वाला नहर पुल के पास पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने उनके सिर पर डंडे से वार किया। डंडा लगते ही बच्चा और कपूर दोनों ही नीचे गिर पड़े। इससे पहले कि दोनों संभल पाते, हमलावरों ने उनके उपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः नाबालिग ने बाइक चलाकर की दुर्घटना तो जुर्माना-जेल भुगतेंगे मां-बाप, अब नए यातायात नियम लागू..

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सफेद रंग की अपाचे बाइक से आए हमलावर दोनों की मौत को लेकर आश्वस्त होने के बाद मुंह पर अंगोछा लपेटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते आसपास के गांव के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घाटमपुर इंस्पेक्टर आरबी सिंह ने बताया है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। हत्यारों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। उधर, घाटमपुर के मंडल अध्यक्ष दलजीत सिंह ने बताया कि कपूर सिंह पार्टी के बूथ अध्यक्ष थे।

ये भी पढ़ेंः बांदा में थाने के सरकारी आवास में कानपुर के सिपाही की मौत