Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

शादी से इंकार करने पर बौखलाए सिरफिरे आशिक ने शिक्षिका को घर में घुसकर मारा चाकू, गंभीर हालत में रेफर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, फतेहपुर : हुसैनगंज कस्बा के छिवलहा रोड पर शनिवार देर शाम शादी करने से इंकार कर देने पर एक सिरफिरे आशिक ने सहायक अध्यापिका के घर में घुसकर उसपर चाकू से हमला कर दिया। चाकू शिक्षिका के चेहरे व पेट में घोंपकर आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शिक्षिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

शिक्षिका से शादी करना चाहता था आरोपी, इंकार पर बौखलाया  

प्रतापगढ़ जिले के देवराम का पुरवा थाना मानिकपुर गांव निवासिनी शिक्षिका शुभ्रा मिश्रा पुत्री उमाशंकर स्थानीय हुसेनगंज थाने के औढ़ेरा प्राथमिक विद्यालय में सहायिका अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में बड़ी वारदातः सुरक्षा गार्ड ने जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी, दोनों की हालत गंभीर

वहां हुसेनगंज कस्बा के छिवलहा रोड पर मां शकुंतला मिश्रा के साथ किराए पर रहती हैं।  शिक्षिका की शादी प्रतापगढ़ जिले के मंगनी लालगंज में यागवेंद्र पांडेय के साथ तय हो गई थी। शिक्षिका से धाता निवासी विक्रम सिंह भी शादी करना चाहता था।

दूसरी जगह तय थी शादी 

बताते हैं कि आरोपी पिछले चार माह से शिक्षिका पर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। शिक्षिका के परिवार वाले इस रिश्ते को तैयार नहीं थे। शिक्षिका भी परिवार की मर्जी से शादी करना चाहती थी।

ये भी पढ़ेंः अब रिवाल्वर-राइफल के लाइसेंस को ज्यादा ढीली करनी होगी जेब..

इससे आरोपी विक्रम बौखला गया और उसने देर शाम लगभग पौने 7 बजे शिक्षिका को फोन कर घर के नीचे बुलाया। घर के बाहर आने में शिक्षिका को देर हो गई। इसपर विक्रम शिक्षिका के घर में घुस गया।

पुलिस ने कहा आरोपी की तलाश 

इससे पहले कि शिक्षिका कुछ समझ पाती आरोपी ने उसके ऊपर चाकू के कई प्रहार किए। खून से लतपथ शिक्षिका वहीं गिर पड़ी और आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़ित शिक्षिका की मां ने बताया है कि बेटी शुभ्रा की नियुक्ति अभी 10 सितंबर 2018 को हुई थी।

ये भी पढ़ेंः कन्नौज में बदमाशों का कहर, मां और बाप की नृशंस हत्याओं के बाद बेटी को उठा ले गए हैवान

आरोपित विक्रम उनकी बेटी के साथ रत्ना सिंह महाविद्यालय प्रतापगढ़ में एक साथ बीटीसी करता था। वहीं से शिक्षिका को परेशान कर रहा था। उधर, एसओ विपिन कुमार सिंह का कहना था कि शादी करने से इंकार करने पर आरोपी विक्रम ने चाकू से शिक्षिका पर जानलेवा हमला किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।