Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

भारत की बेटी जाह्नवी बहल को फेसबुक पर मिल रहे अश्लील मैसेज और धमकियां, शिकायत दर्ज

जाह्नवी बहल।

समरनीति न्यूज, डेस्कः भारत की बेटी के नाम से पहचान रखने वाली लुधियाना की जाह्नवी बहल को एफबी पर अश्लील-धमकी भरे मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। इस मामले में थाना डिविजन नंबर-8 की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल, पुलिस को दी गई शिकायत में जाह्नवी बहल का कहना है कि इंटरनेट के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

जेएनयू के कन्हैया कुमार को चैलेंज के बाद आईं थीं सुर्खियों में 

जाह्नवी बहल।

कभी उनको अश्लील मैसेज भेजे जाते हैं तो कभी धमकियां भरे मैसेज आते हैं। इससे वह इतना ज्यादा परेशान हो गई हैं कि वह दूसरे काम भी ठीक से नहीं कर पा रही हैं। जाह्नवी ने पंजाब के पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोड़ा और पुलिस कमिश्नर डॉक्टर सुखचैन सिंह गिल को शिकायत दी है।

ये भी पढ़ेंः फेक आईडी बनाकर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाला दरोगा का बेटा गिरफ्तार

बताते चलें कि लुधियाना की रहने वाली छात्रा जाह्नवी सबसे पहले जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार को खुली बहस की चुनौती देकर चर्चा में आईं थीं। जाह्नवी बहल ने कन्हैया कुमार को स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति के मुद्दे पर 23 मार्च, 2016 को शहादत दिवस पर हुसैनीवाला बॉर्डर पर आने का न्योता दिया था जिसके बाद जाह्नवी रातों-रात चर्चा में आ गईं थीं। लोग इनको देश की बेटी के नाम से जानने लगे हैं।