Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

अभी-अभी : बांदा में नेता जी ने भोंपू बजाकर जनता को रुलाया, प्रशासन ने बंद कराया

Thaska: BJP leader made public cry by playing loudspeaker in Banda, administration also shocked

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड के बांदा में रविवार को अजीबो-गरीब हालात हो गए। इंदिरानगर जैसे पाॅश इलाके की गलियों और चौराहों पर तेज आवाज में भोंपू बजने लगे। बुजुर्ग और बीमार लोगों के साथ-साथ आम लोग तेज आवाज से परेशान हो गए। ये भोंपू एक कार्यक्रम के आयोजन को टांगे गए।

सुबह-सवेरे तेज आवाज से परेशान हुए लोग

कोर्ट के आदेश हैं कि सुबह 10 से पहले और रात 10 के बाद लाउडस्पीकर नहीं बज सकते। आयोजनकर्ता भाजपा की चादर ओढ़ने वाले एक नेता जी थे, इसलिए आम लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें-क्या न करें। लोगों को लगा कि शायद अधिकारी उनकी पीड़ा को नहीं समझेंगे।

नेता जी को कोर्ट के आदेशों की भी नहीं परवाह

मरता क्या न करता, फिर भी कुछ लोगों ने प्रशासन को फोन करके अवगत कराया। प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले में पूरी संवेदनशीलता का परिचय दिया। न सिर्फ नेता को टाइट किया, बल्कि भोंपू भी तत्काल बंद करने के निर्देश दिए। सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह ने कहा कि लोगों को परेशान हो रही थी। जानकारी होने पर लाॅउडस्पीकर बंद करा दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ‘समरनीति न्यूज’ कार्यालय का किया उद्घाटन, विश्वसनीयता-निष्पक्षता को सराहा

तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। दरअसल, कथित नेता जी ने अपने कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए गलियों और चौराहों पर अपने भोंपू यानी बड़े-बड़ें लाॅउडस्पीकर टंगवा दिए। पाॅश इलाके इंदिरा नगर में रहने वाले बुजुर्ग और कुछ बीमार लोग परेशान रहे। घरों में कान फाड़ने वाली आवाज पहुंच रही थी। लोगों का बैठना तक मुश्किल हो रहा था। भला हो प्रशासनिक अधिकारियों का जिन्होंने लोगों की समस्या को समझते हुए तत्काल एक्शन लिया। लोगों ने प्रशासन को दिल से थैंक्स बोला।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा में मां व 3 बच्चों की जिंदा जलकर मौत