Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

तेज बहादुर का दावा, चुनाव न लड़ने के लिए मिला था 50 करोड़ का ऑफर, नाम बताने से इंकार..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व तेज बहादुर।

समरनीति न्यूज, डेस्कः नामांकन रद्द होने के बाद अब बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर ने एक बीजेपी पर आरोप लगाते हुए बड़ा खुलासा किया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के नेताओं ने उन्हें चुनाव न लडऩे के बदले 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था। नामाकंन रद्द होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए तेज बहादुर ने कई बातों का खुलासा किया। यादव ने दावा किया है कि जब वह निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर पर्चा दाखिल कर लौटे थे, तभी से बीजेपी के नेता उनसे संपर्क करने लगे थे। उन्होंने बीजेपी नेता का नाम नहीं बताया। इतना ही नहीं उन्होंने आशंका जतायी है कि बीजेपी के लोग उनकी हत्या करा सकते हैं। हांलाकि यह बात पहले क्यों नहीं बताई, इस बारे में तेज बहादुर पहले नहीं बोले।

कहा, अब बनारस की गलियों में पैदल करेंगे मोदी के खिलाफ प्रचार 

नामांकन रद्द होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए तेज बहादुर ने एक के बाद एक कई बड़े आरोप लगाए। उन्होंने सपा की रणनीति का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि ये एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव का गेमप्लान था कि वो 2 बार नामांकन करें। उन्होंने कहा, ”मुझे पूरा विश्वास था कि मोदी जी हर हाल में मेरा नामांकन रद्द करवाएंगे, इसलिए हमनें शालिनी यादव का नामांकन तैयार रखा था।

ये भी पढ़ेंः तेज बहादुर का नामांकन चुनाव आयोग ने किया रद्द, सरकार पर लगाया आरोप..

अब मैं वाराणसी की गलियों में पैदल घूम-घूमकर शालिनी यादव के समर्थन में मोदी जी के खिलाफ वोट मागूंगा। तेज बहादुर ने कहा, ‘पहले मुझे पीएम मोदी पर भरोसा था कि वो मेरे और देश लिए कुछ करेंगे। इसलिए वो वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था, लेकिन बाद में जब पता चला कि मोदी जी जैसे दिखते हैं वो वैसे हैं नहीं। तभी मैंने ये फैसला किया था कि मोदी जी जहां से चुनाव लड़ेंगे, मैं वहीं उनको चुनौती दूंगा, लेकिन बदले में मुझे मिली नौकरी से बर्खास्तगी, बेटे की हत्या और नामांकन रद्द।

ये भी पढ़ेंः सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, दोबारा पीएम नहीं बन सकेंगे मोदी अगर..