Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

अजब-गजब : सांप के काटने से गुस्साए किसान ने उसे गाजर-मूली की तरह खाया, फिर बजा उल्टा ढोल

Strange : Due to snake bite, farmer ate it like carrot family members played drum in reverse

समरनीति न्यूज, डेस्क : उत्तर प्रदेश से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक किसान को उसके घर में सांप ने काट लिया। गुस्साए किसान ने उसे मारकर गाजर-मूली की तरह चबाकर खा लिया। परिवार के लोगों ने देखा तो चौंक गए। वह उसे अस्पताल लेकर भागे। हालांकि, किसान अस्पताल जाने को तैयार नहीं था। फिर परिवार के लोगों ने उल्टा ढोल भी बजवाया। सांप खाने वाली व्यक्ति की हालत सामान्य है। चिकित्सकों का कहना है कि फिलहाल उसे कोई दिक्कत नजर नहीं आ रही है।

घर में निकला था सांप, पकड़ने के दौरान काटा

दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र का है। वहां स्योहट गांव में रहने वाले किसान माताबदल (50) अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताते हैं कि किसान के घर एक सांप निकल आया। किसान और उनके परिजन सांप को पकड़ने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान सांप ने किसान के हाथ में काट लिया।

ये भी पढ़ें : UP : युवक की जींस में घुसा कोबरा सांप, 7 घंटे खंभा पकड़े खड़ा रहा

इससे घबराने की बजाए किसान ने सांप को पकड़कर मार डाला और बाद में उसे गाजर-मूली की तरह चबा-चबाकर खा लिया। परिवार के लोगों ने देखा तो चौंक गए।

डाक्टरों के पास लेकर भागे परिवार के लोग

परिजन घबराकर उन्हें अस्पताल चलने को कहने लगे। लेकिन वह नहीं माने। बाद में परिवार के लोग काफी कोशिशों के बाद उनको अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने उनका डाक्टरी परीक्षण किया। वहां से उनको जिला अस्पताल भेज दिया। हालांकि, माताबदल का कहना था कि उनको कोई दिक्कत नहीं है। वह अस्पताल नहीं जाना चाहते। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने उनका परीक्षण किया। वह सामान्य नजर आए। उधर, परिजनों का कहना है कि घर में उल्टा ढोल बजवाया गया है। यह परंपरा है कि अगर कोई सांप हाथों से मर जाए तो उल्टा ढोल बजवाया जाता है।

ये भी पढ़ें : कानपुर में बड़ी घटना, पुलिस पर फायरिंग में दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, विवाद सुलटाने गया था फोर्स