Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

South Actress प्रियंका ने commit की Suicide, संदिग्धं परिस्थिेतियों में मिला शव

मनोरंजन डेस्‍कः TV Actresses के साथ Suicude का क्रम थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी प्रत्‍युषा बनर्जी की खुदकुशी का राज पूरी तरह से खुल भी नहीं पाया था कि लीजिए south की Television Industry से एक बड़ी खबर सामने आई है. वो ये कि यहां की Actress प्रियंका का शव उनके flat में संदिग्‍ध परिस्‍थतियों में पाया गया. उनकी मौत उनके पीछे कई सारे सवाल खड़े कर गई है. आइए जानें, क्‍या है पूरी जानकारी.

This is the information 

खबर मिली है कि साउथ की जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस प्रियंका ने खुदकुशी कर ली है. इनका शव चेन्नई के वालासरावक्कम स्थित उनके फ्लैट में रहस्यमयी परिस्थितियों में पंखे से लटका पाया गया. इस बात की जानकारी बुधवार सुबह उस वक्‍त हुई जब उनकी नौकरानी ने उनके फ्लैट का दरवाजा खोला और चौंकाने वाली स्‍थिति पाई.

Police ने शुरू की जांच 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार तमिल सीरियल ‘वंसम’ में ज्योतिका का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस प्रियंका ने खुदकुशी कर ली. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो मालूम पड़ा है कि प्रियंका की शादी को अभी 3 साल ही हुए थे, लेकिन उनकी अभी तक कोई संतान नहीं थी.

मिली ऐसी जानकारी 

इसके आगे पुलिस ने बताया कि तीन साल पहले प्रियंका की शादी अरुणबाला से हुई थी. वहीं पिछले दो महीने से आपसी मतभेद के चलते दोनों अलग रह रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रियंका की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस खुदकुशी की मुख्य वजह का पता लगाने की कोशिशों में जुट गई है.