Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

काजोल का ये कोलाज video आपको भी बना देगा mad

https://www.instagram.com/p/BlVAsFrHpTi/?utm_source=ig_embed

मनोरंजन डेस्‍कः देखिए ज़रा, Bollywood actress काजोल को कैसे आज आ गई याद अपनी 17 साल पुरानी movie ‘कभी खुशी कभी गम’ की. तभी तो उनको याद आ गया अपनी इस movie का पुराना dialogue और दोहरा डाला उन्‍होंने उसको. सिर्फ यही नहीं, उन्‍होंने अपने इस कोलाज Video को अपने fans के लिए अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर posr भी किया है. देखिए, ज़रा क्‍या हो रहा है यहां.

That was the scene 

एक्‍ट्रेस काजोल ने अपने 17 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक सीन को दिल से याद किया है. इस सीन को याद करते हुए उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसको एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वह उसी सीन के डायलॉग को दोहराती नजर आ रही हैं. सीन में वो कई तरह के चेहरे बना-बनाकर अपने फैन्‍स को एक बार फिर से अपना दीवाना बना रही हैं.

Instagram पर किया share 

जी हां, ये सच है कि काजोल ने अपनी पुरानी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक सीन को याद करते हुए अलग-अलग चेहरे बनाते हुए एक वीडियो का कोलाज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह फिल्म के उस सीन को याद कर रही हैं जब शाहरुख खान के पिता बने अमिताभ बच्चन की जन्मदिन की पार्टी चल रही होती है. उसी दौरान काजोल से गलती से महंगा गमला टूट जाता है.

You will also get laughter 

इसके बाद वह अमिताभ बच्‍चन से माफी मांगती हैं. ऐसा करने के लिए वो जैसे ही आगे बढ़ती हैं, उनके हाथ से एक और गमला टूट जाता है. इसके बाद का काजोल का रिएक्शन कमाल का होता है. इसी सीन को काजोल ने फिर से दोहराने की कोशिश की है, जिसको देखकर आप भी हंसे बिना रह नहीं सकेंगे.