Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

अजय देवगन का next project होगा Football Legends की कहानी पर based

मनोरंजन डेस्‍क। Bollywood actor अजय देवगन को लेकर trending news सामने आई है और वो है उनके next project को लेकर। खबर मिली है कि उनका next project एक Football legend से जुड़ा हुआ होगा। इस Movie के जरिए वह उस फुटबॉल लेजेंड को दिल से सलामी देना चाहते हैं। आइए गहराई के साथ जानें, उनके इस प्रोजेक्‍ट के बारे में।

ऐसा हुआ announcement 

बता दें कि फुटबॉलर सैय्यद अब्दुल रहीम की जीवनी पर जिस फिल्म की घोषणा पिछले दिनों हुई, उसका टाइटल अभी सही से तय नहीं हो सका है। इस बारे में फिल्म के राइटर साइविन क्वाद्रस ने इसकी पुष्टि की है। ऐसा करते हुए उन्होंने कहा कि अभी दो-तीन नामों को लेकर लगातार चर्चा जारी है। पता किया जा रहा है कि वे टाइटल राइटर्स एसोसिएशन में कहीं पहले से रजिस्टर्ड तो नहीं हैं।

इन्‍होंने दी information 

इसके साथ ही साइविन ने ये भी बताया कि इसे महज सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक न माना जाए। इसके जरिए एक टीचर और एक स्टूडेंट के रिश्तों को भी सलामी दी जाएगी। इसके आगे उन्‍होंने बताया कि, ‘इस कहानी पर फिल्म बनाने के लिए लोगों को बोर्ड पर लाने का सिलसिला छह महीने पहले शुरू हुआ था। फिल्म के को-प्रोड्यूसर जॉय ने उन्‍हें उस महान इंसान के बारे में बताया था, जिसके बाद आकाश चावला भी फिल्म को प्रोड्यूस करने बोर्ड पर आए।

दिखाए जाएंगे ये roles भी 

फिल्म में किरदारों को लेकर बताया गया कि इसमें अजय देवगन हैदराबाद की एक फुटबॉल टीम के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे। इसके लिए उन्‍हें हैदराबादी लहजा भी सीखना होगा। आगे बताया गया है कि लोग इनके साथ टूर्नामेंट खेलते थे, उन लोगों की जीवनी भी फिल्म में दिखाई जाएगी।