Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

मॅाल में चल रहा था सेक्स रैकेट, सच जानकर उड़ गए अच्छे-अच्छों के होश..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः नई दिल्ली में एक स्पा केंद्र में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यह सेक्स रैकेट नई दिल्ली के रोहिणी में स्थित एक सिटी सेंटर मॅाल में चल रहा था। मॅाल में एक स्पा- ‘द अट्रैक्शन स्पा’ के नाम से चल रहा था। इसकी जानकारी एक फोन के जरिये 18 मई को दिल्ली महिला आयोग की महिला हेल्पलाइन 181 पर मिली थी। बताया जाता है कि यह कॉल एक पत्रकार ने की थी। यह भी बताया जा रहा है कि इस पत्रकार ने एक गुप्त ऑपरेशन किया था और ग्राहक बनकर स्पा में गया भी था। इसके बाद सच्चाई जानकर लोगों के होश उड़ गए।

प्रतिकात्मक फोटो।

अलग-अलग लड़कियां दिखाईं   

वहां उसे अलग-अलग दरों पर लड़कियां दिखाई गई थीं। बताते हैं कि शिकायतकर्ता ने लड़कियों और स्पा प्रबंधन के साथ उसकी बातचीत की रिकार्डिंग भी सुनाई थी। उधर, कॉल मिलते ही डीसीडब्ल्यू की एक टीम कुछ समय बाद ही स्पा तक जा पहुंची और पुलिस को भी वहां पर बुलाकर कार्रवाई को कहा।

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, पांच युवतियों समेत मसाज पार्लर का मैनेजर गिरफ्तार

यह टीम ने पुलिस के साथ स्पा के भीतर गई तो वहां 11 लड़कियां कंडोम, दवाओं और कुछ अन्य आपत्तिजनक चीजों के साथ पकड़ी गईं।  इसके बाद पुलिस द्वारा लड़कियों को प्रशांत विहार पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया और वहां पुलिस ने सभी के बयान लिए।

प्रतिकात्मक फोटो।

पुलिस ने आईटीपीसी अधिनियम की धारा 3, 4, 8 के तहत रिपोर्ट दर्ज की। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। डीसीडब्ल्यू चीफ स्वाति मालीवाल ने इस मामले में पुलिस को नोटिस जारी किया है। उन्होंने कहा कि उनको ताज्जुब है कि अबतक पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की है। कहा कि स्पा केंद्र सेक्स रैकेट का सुरक्षित अड्डा बनते जा रहे हैं। इनपर हर हाल में रोक लगनी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः महिला बैंक कर्मचारी ने किया 9 साल के बच्चे का यौन शोषण, ऐसे खुला राज तो पहुंची जेल..