Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

संजय दत्त की अस्पताल से वायरल फोटो से बढ़ी फैंस की चिंता, चौंक जाएंगे आप भी..

sanjay-dutts-viral-photo-from-hospital-raises-concern-of-fans-you-will-also-be-shocked

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की अस्पताल से वायरल हुई एक बेहद चौंकाने वाली तस्वीर ने उनके फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है। दरअसल, इन दिनों संजय दत्त कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रहे हैं।

फेफड़ों के कैंसर से लड़ रहे हैं संजय दत्त

लंग कैंसर के चौथे स्टेज से जूझ रहे संजय दत्त हाल ही में अपनी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों के साथ दुबई से लौटकर वापस आए हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी अस्पताल की ली हुई फोटो वायरल हुई है।

sanjay-dutts-viral-photo-from-hospital-raises-concern-of-fans-you-will-also-be-shocked

संजय की इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान और चिंता में हैं। इस फोटो में संजय दत्त काफी कमजोर और दुबले नजर आ रहे हैं। उनका वेट काफी कम दिखाई दे रहा है। फोटो से साफ है कि उनकी हेल्थ पहले से कई गुना ज्यादा गिर चुकी है।

ये भी पढ़ें : अभिनेता संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ

बताते हैं कि संजय की यह फोटो अस्पताल के किसी स्टाफ ने ली है शायद। इस फोटो में संजय लाइट ब्लू कलर की टी-शर्ट और डार्क ब्लू जीन्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

उनकी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं फैंस

हाथ में वह मास्क लिए हुए हैं। बताते चलें कि अगस्त महीने में संजय दत्त ने खुद अपने लंग कैंसर से पीड़ित होने की बात लोगों को बताई थी। संजय सांस की तकलीफ के कारण पहले मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। हालांकि, पहले उनके कोरोना संक्रमित होने की भी आशंका थी, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अब फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : जब जिमि शेरगिल को जड़ना था संजय दत्त को थप्पड़, तब ऐसा बना था माहौल