Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बहन ने बर्थ-डे पार्टी के नाम पर सहेली को घर बुलाया-भाई ने किया रेप, दोनों गिरफ्तार

Saheli called home for birthday party than brother raped in Ambedkar Nagar

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी में एक बेहद चौंकाने वाली और शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक युवती ने अपनी सहेली को बर्थ-डे पार्टी के नाम पर घर बुलाया। वहां उसके भाई ने बहन की सहेली से मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया। बताते हैं कि इस पूरी घटना में बहन अपने भाई के साथ मिली थी। घटना से पीड़िता की हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। लड़की की मानसिक स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। वहीं डाक्टरों के पैनल ने उसका चेकअप किया। बताते हैं कि पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए एक युवती समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है। यह चौंकाने वाली घटना अंबेडकरनगर के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के नीलकंठ सराय गांव की है।

पड़ोस में रहने वाली युवती भाई समेत गिरफ्तार

बताया जाता है कि गांव की एक नाबालिग लड़की को उसी के पड़ोस में रहने वाली युवती ने बर्थ-डे पार्टी की बात कहकर अपने घर बुला लिया। इसके बाद वहां मौजूद युवती के भाई ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसे बुरी तरह मारापीटा भी। बताते हैं कि भाई के इस कुकर्म में उसकी बहन ने भी पूरा साथ दिया। बहन की मदद से आरोपी ने उस लड़की की इज्जत तार-तार कर दी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल

किसी तरह वहां से बदहवास सी घर पहुंची पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया। परिजनों ने सख्त कार्रवाई न होने तक वहीं जमे रहने की बात कही।

परिजन बोले, हम गरीब आदमी, हमें न्याय चाहिए

अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्रा ने लोगों को समझाकर शांत किया। एएसपी ने बताया कि लड़की के परिजनों ने एक महिला और एक पुरुष के खिलाफ घर से बुला ले जाकर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कहा कि पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर, पीड़िता के परिजनों ने कहा कि वे गरीब आदमी हैं, उनको बस न्याय चाहिए।

ये भी पढ़ेंः जन्मदिन के बहाने प्रेमिका को पिलाई नशीली ड्रिंक, फिर दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप