Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की हादसे में मौत, दो महिलाएं भी शामिल

Road accident four people of the same family died in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः साल के आखिरी दिन आज मंगलवार तड़के सुबह कानपुर में हुए भीषण हादसे में मध्यप्रदेश के छतरपुर से दामाद के अंतिम संस्कार से लौट रहा कार सवार परिवार हादसा का शिकार हो गया। कार और डंपर की जबरदस्त टक्कर से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। वहीं एक महिला समेत दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। दोनों को हैलट में भर्ती कराया गया है। कार सवार सभी लोग कानपुर शहर के थाना मूलगंज के कुलीबाजार इलाके के रहने वाले थे। एक ही परिवार के चार-चार लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दामाद के अंतिम संस्कार से लौट रहा था परिवार

बताया जाता है कि कुली बाजार निवासी कुरैशा बेगम के छतरपुर निवासी दामाद जाकिर बीते एक महीने से बीमारी के कारण कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे। सोमवार को जाकिर का निधन हो गया। दामाद के परिजनों के साथ उनकी ससुराल कुलीबाजार में रहने वाले रिश्तेदार भी छतरपुर गए थे।

Road accident four people of the same family died in Kanpur

शाम को अंतिम संस्कार होने के बाद कानपुर से वहां गए परिजन वापस लौट रहे थे। इस दौरान मंगलवार तड़के सुबह करीब 4 बजे उनकी कार की कानपुर-हमीरपुर रोड पर हाइवे किनारे स्थित जहांगीराबाद गांव के पास डंपर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखचे उड़ गए।

मौके पर नहीं मिला डंपर, हैलट में दो गंभीर भर्ती

कार सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पतारा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां डाक्टरों ने रिजवाना (38) पत्नी इस्लाम, सुरैया (40) पत्नी शाहिद, सरताज आलम (34) तथा कार चालक शाहिद (50) को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल अफसाना (30) पत्नी इरफान तथा मोइन (30) को गंभीर हालत में हैलट रेफर कर दिया। पतारा चौकी इंचार्ज हरिशंभू सिंह ने बताया है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बताया कि मौके पर डंपर नहीं मिला है। ऐसे में आशंका है कि कार सवारों ने ही पीछे से डंपर में टक्कर मारी होगी।

ये भी पढ़ेंः एनआरसीः कानपुर में हिंसा फैलाने के आरोपियों के पोस्टर चिपके, पता बताने वाले को नगद ईनाम 

ये भी पढ़ेंः अपडेटः कानपुर में महिला अकाउंटेंट की हत्या, कल्याणपुर में फेंका शव