Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

रितिक ने भंसाली संग काम न करने की खबरों का किया खंडन, दिया मुंहतोड़ जवाब

समरनीति न्यूज, मनोजरंजन डेस्कः कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्‍टर रितिक रोशन से जुड़ी एक बड़ी और शॉकिंग खबर ट्रेंड कर रही थी. सुनने में आया था कि उन्‍होंने निर्देशक संजय लीला भंसाली की मूवी का ऑफर ठुकरा दिया है. इसको लेकर चर्चाओं का दौर बढ़ ही रहा था कि इतने में खुद रितिक ने सोशल मीडिया पर एंट्री मारी और कर दिया इस खबर का खंडन. क्‍या जवाब दिया इस बारे में रितिक ने, आइए जानें.

ऐसी मिली है जानकारी 

रविवार से ही बॉलीवुड स्‍टार रितिक रोशन से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थीं. खबरों के मुताबिक मालूम पड़ा था कि रितिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है. इससे जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह की खबरें आईं थीं. इन खबरों में ऐसा कहा गया था. वहीं अब इन खबरों का खुद रितिक रोशन ने खंडन किया है.

ट्रेंड हो रहा था ऐसा 

पिछले दिनों ऐसी खबरें ट्रेंड कर रही थीं कि रितिक रोशन ने दक्षिण भारतीय फिल्म ‘पुलीमुरुगन’ की हिंदी रीमेक में लीड रोल प्‍ले करने के लिए संजय लीला भंसाली को मना कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा गया है कि भंसाली ने रितिक को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था. एक रिपोर्ट में ऐसा कहा गया कि रितिक ने भंसाली के प्रस्ताव को मना कर दिया है. ऐसी सभी खबरों को फिलहाल रितिक ने ठुकरा दिया है.

रितिक ने कहा ऐसा 

सख्‍त शब्‍दों में रितिक ने कहा है कि, ‘झूठी पत्रकारिता या एक ईमानदार गलती. कभी कौन जानता है, लेकिन फिर भी कूल रहो.’ गौरतलब है कि सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि, ‘संजय लीला भंसाली चाहते थे कि रितिक रोशन इस फिल्म में लीड रोल निभाएं और इसके लिए उनसे संपर्क भी किया गया. ये फिल्म दरअसल एक एक्शन एडवेंचर है, जिसमें लीड रोल मोहनलाल एक शिकारी है. वह अपने गांव को एक तेंदुए से बचाने की कोशिश करता है. फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए मोहनलाल के किरदार के लिए रितिक को लेने की बात चल रही थी.’