Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

कृष्णा अभिषेक की बीवी का ऐलान, नहीं मांगेगी मामा गोविंदा से माफी

मनोजरंजन डेस्कः बॉलीवुड एक्‍टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्‍णा अभिषेक के बीच का झगड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बीच में कहीं, दोनों के फैन्‍स ऐसा कयास लगाते हैं कि अब शायद इनके बीच का मामला ठंडा पड़ जाएगा, तो दोनों में से किसी एक की बीवी कोई बड़ा बयान देकर मामले को और सुलगा देती है. जैसा कि इस बार कृष्‍णा की वाइफ़ कश्‍मीरा ने किया. आइए देखें, इस बार कश्‍मीरा ने कैसे डाला इस मामले में घी.

ऐसी है खबर 

गौरतलब है कि गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद तो और भी ज्‍यादा उलझता जा रहा है. कुछ ही दिनों पहले कृष्णा ने कहा था कि उनकी पत्नी कश्मीरा ने एक गलत ट्वीट कर दिया था. उसके लिए उन्हें मामी सुनीता से माफी मांगनी चाहिए. कृष्‍णा के मुंह से ऐसा सुनने के बाद ये लगा था कि अब ये मामला ठंडा पड़ जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

ऐसा कहा कश्‍मीरा ने  

अब ऐसा लग रहा है कि कश्मीरा को पति की ये बात बिल्कुल भी मंजूर नहीं है. सामने आई रिपोर्ट्स पर गौर करें तो मालूम पड़ा है कि कश्मीरा का कहना है कि वह पहले ही मामी सुनीता को अपनी ओर से माफ़ी भेज चुकी है. इसके बावजूद पता नहीं क्यों कृष्णा उनसे दोबारा माफी मांगने को कह रहे हैं.

ऐसा था मामला  

असल हुआ कुछ ऐसा है कि कश्मीरा ने एक ट्वीट किया था. उस ट्विट में लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाच रहे हैं. उनके उस ट्विट से गोविंदा की पत्नी सुनीता काफी भड़क गई थीं. उसके बाद गोविंदा और कृष्‍णा के बीच का ये मामला थोड़ा और गंभीर हो गया था.

ऐसा आया था सुनने में 

फिर पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा था कि, ‘उस दिन कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर जो भी लिखा, हो सकता है कि उससे मामी को बुरा लगा हो, लेकिन वो ट्वीट मामी के लिए नहीं था बल्कि मेरी बहन के लिए था. कश्मीरा से 2 गलती हुईं, एक तो जिस समय उसने पोस्ट किया, वह समय गलत था. दूसरा यह कि उसे किसी के भी बारे में वैसा नहीं लिखना चाहिए था.’

आगे कृष्‍णा ने कहा ऐसा 

यही नहीं इसके आगे कृष्णा ने ये भी कहा था कि, ‘मेरी पत्नी कश्मीरा से गलती हुई है और उसे मामी से माफी मांगनी चाहिए.’ इसके बावजूद अब कश्‍मीरा आगे किसी से भी माफ़ी मांगने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में कृष्‍णा और गोविंदा दोनों के ही फैन्‍स ये सोचने को मजबूर हो गए होंगे, कि भला एक के बाद एक उलझता जा रहा ये मामला कैसे सुलझेगा।