Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

मिताली राज ने ज़ाहिर की इच्छा, प्रियंका को देखना चाहती हैं खुद के किरदार में

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः  इंडियन क्रिकेट की पिच पर धुआंधार पारी खेलने वाली महिला क्रिकेटर मिताली राज इन दिनों फिर से पूरे जोश में हैं, लेकिन इस बार किसी मैच को लेकर नहीं. बल्‍कि खुद पर बनने वाली बायोपिक को लेकर. सुनने में आया है कि पिछले दिनों खुद मिताली ने उस नाम का खुलासा किया, जिन्‍हें वह अपनी बायोपिक में अपने ही किरदार में देखना चाहती हैं. वो नाम है बॉलीवुड की देसी गर्ल, यानि कि प्रियंका चोपड़ा का.

तैयारी चल रही है ज़ोरों पर 

गौरतलब है कि इस समय भारतीय महिला क्रिकेट की कप्तान मिताली राज पर बायोपिक बनाने की तैयारी जोरों पर चल रही है. इस फिल्म के लिए खुद मिताली भी रिसर्च और स्क्रिप्टिंग के स्तर पर फिल्ममेकर्स की मदद करने में लगी हुई हैं. इसी क्रम में उन्‍होंने अब फिल्म की मेन लीड के बारे में अपनी इच्‍छा जताई है. उन्‍होंने खोला है वो नाम, जिस एक्‍ट्रेस को वह अपने किरदार में देखना चाहती हैं.

रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

मिताली राज ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को उनके किरदार के लिए बिल्‍कुल फिट पाया है. पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में ये मालूम पड़ा है कि मिताली से जब एक रिपोर्टर ने उनके किरदार के लिए एक्ट्रेस का चुनाव करने के लिए पूछा तो उन्होंने छूटते ही प्रियंका चोपड़ा का नाम सुझाया.

खुद मिताली ने ज़ाहिर की इच्‍छा 

यही नहीं, मिताली ने ये भी कहा कि, ‘मुझे लगता है कि प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन चुनाव होगा क्योंकि हमारी पर्सनालिटी काफी हद तक मिलती है, लेकिन इसका फैसला मैं फिल्म मेकर्स पर छोड़ती हूं. मैं सिनेमा प्रेमी नहीं हूं, इसीलिए मैं ये काम एक्सपर्ट्स पर ही छोड़ना चाहती हूं.’

स्‍क्रिप्‍टिंग पर हो रहा है काम 

गौरतलब है कि मिताली राज पर बनने वाली बायोपिक के लिए फिल्म मेकर्स फिलहाल स्क्रिप्टिंग पर जोर-शोर के साथ काम कर रहे हैं. इस बारे में भी मिताली ने बताया कि, ‘मैंने टीम को मेरे बारे में जानने, रिसर्च करने में पूरी और दिल से मदद की है जो अब पूरी हो गई है. अभी फिल्म स्क्रिप्टिंग फाइनल स्टेज पर ही है।’