Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

संयुक्त अरब अमीरात पहुंचे राहुल गांधी का जोरदार स्वागत, बड़ी संख्या में जुटे फैन्स ने लीं सेल्फियां

यूएई पहुंचे राहुल गांधी व अन्य लोग।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त अपनी दो दिवसीय यात्रा पर संयुक्त अरब अमीरात यानि यूएई के दौरे पर हैं। बताते हैं कि इस दौरान उनका यूएई में जोरदार स्वागत हुआ है। वहीं उनके फैन्स भी उनको देखने के लिए बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने दुबई में राहुल वहां मौजूद प्रवासी भारतीयों से मुलाकात करेंगे।  साथ ही उनके दुबई स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित करने की बात कही जा रही है।

यूएई पहुंचे राहुल गांधी के स्वागत को खड़ी उनकी फैन्स।

दो दिन रहेंगे राहुल, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा 

राहुल के दौरे के दौरान कांग्रेस ओवरसीज के चेयरमैन भी उनके साथ मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर दुबई क्रिकेट स्टेडियम में 11 जनवरी को होने वाले बड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम के मुख्य अतिथित होंगे।

लोगों से मुलाकात करते राहुल गांधी।

ये भी पढ़ेंः अब ब्रिटेन से राहुल गांधी ने बोला मोदी सरकार पर ऐसा हमला कि मच गई खलबली.. 

भारतीय कामगारों से होगी मुलाकात 

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष जर्मनी, अमेरिका सिंगापुर और लंदन के साथ ही बहरीन में कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं। इसके साथ ही राहुल का यूएई के मंत्रियों और वहां काम करने वाले भारतीय कामगारों से मिलेेंगे।

यूएई पहुंचे राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेती एक युवती।

छात्रों से भी करेंगे बातचीत 

इसके साथ ही ‘इंडियन बिजनेस प्रोफेशनल काउंसिल के सदस्यों और विश्वविद्यालय के छात्रों से मुलाकात का भी प्रोग्राम है। वह 12 जनवरी तक अबुधाबी में रहेंगे। बताते चलें कि राहुल गांधी का 2019 का यह पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा है।

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी का बयान, हम मोदी को सोने नहीं देंगे, चैन नहीं लेने देंगे जबतक किसानों का कर्ज माफ नहीं होगा

गुरुवार यूएई में उनका जोरदार स्वागत हुआ और उनके फैन्स में सेल्फी लेने की होड़ मची रही। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी का यूएई में काफी जोरदार स्वागत हुआ है। वहीं उनके फैन भी बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पर जमा रहे।