Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

..तो क्या लेजर गन के निशाने पर थे राहुल गांधी, वीडियो सामने आने से मचा हड़कंप

राहुल गांधी के चेहरे पर चमकती लेजर लाइट (गोलधारे में)

समरनीति न्यूज, डेस्कः देश में एक बेहद खतरनाक आशंकाभरी खबर सामने आ रही है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें अमेठी दौरे के दौरान राहुल गांधी के चेहरे पर लेजर प्वाइंट की लाइट दिखाई दी। उनके सिर और कनपटी के अलावा माथे पर भी यह लाइट नजर आई। यह वाक्या उस वक्त का है कि जब राहुल पत्रकारों से बातकर रहे थे। उधर, इस तरह का वीडियो सामने आने से पूरे देश में हड़कंप मच गया है।

कांग्रेस ने लगाए आरोप, गृहमंत्रालय को लिखा पत्र 

कांग्रेस पार्टी ने इस मामले में आरोप लगाया है कि जब अमेठी से परचा भरने के बाद राहुल गांधी पत्रकारों से बात कर रहे थे, उसी दौरान बेहद कम समय में कम से कम 7 बार ऐसा हुआ कि राहुल के चेहरे पर लेजर दिखाई दी। देखा जा रहा है कि दो बार उनकी कनपटी पर लेजर लाइट पड़ी। बता दें कि इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

कहा, दो प्रधानमंत्रियों को खो चुकी है कांग्रेस पार्टी 

कांग्रेस पार्टी ने इस मामले में गृहमंत्रालय को चिट्ठी भी लिखी है। मामले की जानकारी गृहमंत्रालय को देते हुए कांग्रेस ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अपने दो-दो प्रधानमंत्रियों, स्व. श्रीमति इंदिरा गांधी और स्व. श्री राजीव गांधी को ऐसे हमलों में खो चुकी है। कांग्रेस पार्टी की ओर से कहा गया है कि राहुल गांदी को एसपीजी सुरक्षा मिली हुई है, इसलिए उनकी सुरक्षा में इस तरह की लापरवाही की जांच होनी चाहिए। बहरहाल इस मामले से पूरे देश में हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ेंः पुलवामा अटैकः राहुल गांधी ने कहा, हिंदुस्तान की आत्मा पर हमला है यह, हम सरकार के साथ खड़े..