Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

राहुल का सवाल, फ्रांस क्यों जा रहीं रक्षा मंत्री सीतारमण ?

राहुल गांधी।

समरनीति न्यजू, डेस्कः राफेल को लेकर मोदी सरकार की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रोज-रोज हो रहे नए खुलासों और राहुल गांधी के तेज हमलों ने सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। अब रक्षा मंत्री के फ्रांस दौरे को लेकर राहुल गांधी ने सरकार पर तगड़ा हमला बोला है। राहुल गांधी ने सवाल किया है कि रक्षामंत्री सीतारमण फ्रांस क्यों जा रही हैं।

रक्षामंत्री की फ्रांस यात्रा को राफेल घोटाले परपर्दा डालने की कोशिश कहा 

राहुल ने कहा है कि सीतारमण की फ्रांस यात्रा निश्चित रूप से राफेल घोटाले पर पर्दा डालने की सरकार की कोशिश का हिस्सा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अबतक का सबसे बड़ा हमला बोलते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भ्रष्ट हैं और वे यह बात देश के युवाओं को बताना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः बाबा कामतानाथ की धरती से पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल, बोले ! इस चौकीदार ने चोरी कर ली 

राहुल ने कहा है कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के बाद अब फ्रांस की कंपनी दसॉल्ट के वरिष्ठ अधिकारी ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। कहा कि इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जांच की भी मांग उठाई।

ये भी पढ़ेंः कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ गैरजमानती वारंट

बताते चलें कि राहुल ने यह हमला राफेल सौदे पर फ्रांसीसी मीडिया की एक रिपोर्ट आने के बाद बोला है जिसमें कहा गया है कि राफेल बनाने वाली दसॉल्ट एविएशन को भारत में अपने ऑफसेट साझेदार के रूप में रिलायंस डिफेंस को ही चुनना था।