Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

दुस्साहसिक वारदातः प्रयागराज के झूंसी में दो किशोर युवकों की गोलियों से भूनकर हत्या, शवों को फूंक डाला

समरनीति न्यूज, प्रयागराजः जिले के झूंसी क्षेत्र में हुई दोहरे हत्याकांड की एक दुस्साहिक वारदात ने हड़कंप मचा दिया। इलाके के मल्लाही टोला में हुए इस हत्याकांड में बदमाशों ने गोलियां और बम बरसाकर दो किशोर युवकों की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद दोनों के शवों को पेट्रोल डालकर फूंक डाला। हत्याकांड की सूचना पर मृतक के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी पूर्व सभासद की दुकान में आग लगा दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को किसी तरह काबू में किया।

विवाद के बाद दुकानदार ने साथियों संग मिलकर की वारदात 

बताया जाता है कि कलवारी टोला के रहने वाले रवि निषाद (17) व वासू निषाद (16) सोमवार शाम लगभग 7 बजे मल्लाही टोला गए थे। वहां एक पूर्व सभासद विष्णु निषाद की किराना की दुकान पर कुछ सामान लेने पहुंचे। इसी दौरान दुकानदार विष्णु से उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।
बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में नौबत मारपीट तक जा पहुंची।

ये भी पढ़ेंः हाईप्रोफाइल केसः पूर्व विधायक, सेल्सटैक्स कमिश्नर समेत 15 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा

इसके बाद दुकानदार विष्णु ने शोर मचाया और परिजनों व अपने साथियों को मदद के लिए बुला लिया। इसके बाद वहां पहुंचे विष्णु के लोग रवि व वासू पर बुरी तरह से टूट पड़े। इतना ही नहीं दोनों पर बम और गोलियों से हमला बोल दिया। गोलियों और बमों से हुए हमले में दोनों किशोरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वारदात के बाद पेट्रोल छिड़कर शवों को फूंका 

हमलावरों का दुस्साहस यहीं शांत नहीं हुआ। बल्कि उन लोगों ने दोनों किशोरों के शवों पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। बाद में हमलावर अपने घरों में ताला लगाकर वहां से फरार हो गए। मामले की जानकारी होने पर मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। दोनों के परिजन और सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दुकान व घर में तोड़फोड़ के बाद वहां खड़ी बाइकों में आग लगा दी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर हाइवे पर लाखों की ब्रांडेड दारू पकड़ी गई, चूजों के बीच छिपाकर ले जाई जा रही थी बनारस

बवाल की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभाला। एसएसपी नितिन तिवारी के साथ ही आईजी मोहित अग्रवाल भी घटनास्थल पर पहुंच गए। तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स भी मौके पर बुलाई गई।

आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आगजनी की 

हांलाकि हत्याकांड की इस वारदात को लेकर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी पुलिस की पकड़ से अभी बाहर हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।