Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में किसान की हत्या का खुलासा, पत्नी-भांजा निकले हत्यारे, यह थी वजह..

बांदा पुलिस अधिकारियों की हिरासत में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली सुनीता व उसका प्रेमी (भांजा)।

समरनीति न्यूज, बांदाः दो दिन पहले किसान की बेरहमी से पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया। वही हुआ जिसका सबको शक था। दरअसल, हत्या का मुख्य कारण, पत्नी के अपने ही भांजे से अवैध संबंध बने। पत्नी ने प्रेमी भांजे के साथ मिलकर पति अंगद वर्मा की हत्या की साजिश रच डाली थी। पुलिस ने हत्यारोपी भांजे और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।
बताया जाता है कि देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव के मजरा भज्जू का पुरवा निवासी अंगद वर्मा (35) की शुक्रवार तड़के अज्ञात लोगों ने बुरी तरह पिटाई के बाद हत्या कर दी थी।

हत्या को हादसा बनाना चाहते थे लेकिन सबूतों ने खोल दिया राज  

उसके भाई जगजीवन राम की तहरीर पर पुलिस हत्या का मामला दर्ज किया था। जांच में पुलिस ने खुलासा किया कि अंगद की पत्नी सुनीता ने गिरवां क्षेत्र के मनीपुर गांव निवासी भांजे प्रेमबाबू वर्मा के साथ मिलकर दोनों ने हत्याकांड को अंजाम दिया था। भांजे प्रेमबाबू से सुनीता के अवैध संबंध थे और दोनों प्रेमी-प्रेमिका की तरह रहते थे। खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया है कि पत्नी के उसके भांजे से अवैध संबंधों का पति अंगद विरोध करता था।

संबंधित मुख्य खबरः बांदा में किसान की बेरहमी से पिटाई के बाद गला घोंटकर हत्या, पत्नी पुलिस हिरासत में..

पति से पीछा छुड़ाने के लिए सुनीता योजनाबद्ध तरीके से अपने पति अंगद को फसल काटने साथ ले गई। वहां पहले से मौजूद प्रेमी भांजे ने अंगद को दबोच लिया और फिर सुनीता के साथ मिलकर उसका गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी। उसकी मौत को हादसा बनाने की नियत से दोनों ने शव को ले जाकर बाइपास पर डाल दिया। बताया जाता है कि शुक्रवार को रात महोखर चैराहे के पास से प्रेमी भांजे को देहात कोतवाली प्रभारी तारा सिंह पटेल ने हमराही सिपाहियों के साथ पकड़ लिया। हत्यारोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में रिश्तों का कत्ल, पत्नी ने भाई-बेटों संग मिलकर पति को मार डाला