Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा मेडिकल कालेज के पास दुर्घटना, कुंभ स्नान को जा रहे व्यक्ति की मौत  

रोते हुए परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः कुंभ स्नान करने प्रयागराज जा रहे एक व्यक्ति की बांदा में हुए हादसे में मौत हो गई। मरने वाला व्यक्ति किसान था। यह हादसा बांदा मेडिकल कालेज के पास तड़के सुबह हुआ। बताया जाता है कि मृतक के परिजनों को जानकारी दी गई। इसके बाद परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

खड़े ट्रक में जा टकराई डीसीएम  

बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के ग्राम कुलावल निवासी जगदेव (55) आज कुंभ स्नान के लिए प्रयागराज जाने के लिए सुबह लगभग साढ़े तीन बजे घर से निकले थे। इस दौरान वह गिरवां से बांदा के लिए डीसीएम पर सवार हुए। बांदा से उनको प्रयागराज के लिए दूसरी गाड़ी पकड़नी थी।

ये भी पढ़ेंः  लोकसभा चुनावः बांदा-सीतापुर से पूर्व दस्यु मलखान सिंह ने ठोकी टिकटों की दावेदारी, बड़े-बड़े धुरंधरों के बिगड़ेंगे समीकरण

लेकिन बांदा पहुंचने से पहले ही रास्ते में डीसीएम मेडिकल कालेज के पास खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई। इससे डीसीएम में बैठे जगदेव बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि वह किसान थे। उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।