Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बीजेपी की सुनामी पर ओबैसी की हैरानी, कहा- ईवीएम नहीं, हिंदुओं के दिमाग से छेड़छाड़

ओबेशी।

समरनीति न्यूज, पॉलिटिकल डेस्कः पीएम मोदी की सुनामी में पूरा विपक्ष ढेर हो गया। परिणाम आने के विपक्षी दल अपने हार का नहीं बल्कि मोदी की जीत का मंथन कर रहे हैं। मोदी को कैसे इतनी बड़ी जीत कैसे हासिल हुई इस पर बहस हो रही है। मोदी को पूर्ण बहुमत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ईवीएम के साथ नहीं बल्कि हिंदुओं के दिमाग के साथ छेड़छाड़ की गई है।

आयोग को भी कही ये बातें..

ओवैसी ने कहा, ‘चुनाव आयोग को अपनी निष्पक्षता दिखानी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि अगर वीवीपैट पर्चियों का मिलान किया जाए, तो आंकड़ा 100 फीसदी सही निकलेगा। ओवैसी ने बीजेपी की जीत के लिए हिंदुओं को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि ‘इस बार ईवीएम में हेराफेरी नहीं हुई है, हिंदुओं के दिमाग में छेड़छाड़ की गई है। इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा का भय पैदा करने और उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ेंः ईवीएम पर यूपी से लेकर बिहार-पंजाब-हरियाणा तक मची रार, आयोग पहुंचे 22 दलों के नेता, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव चिंतित  

ओवैसी ने कहा कि निश्चित तौर पर भाजपा देश की सुरक्षा का भय पैदा करने में बहुत अधिक सफल रही है। उन्होंने राष्ट्रवाद और मुस्लिम अल्पसंख्यक की धारणा बनाई। इन मुद्दों को भाजपा ने अपने लाभ के लिए इस्तेमाल किया। गौरतलब है कि अपने पारिवारिक सीट हैदराबाद संसदीय सीट पर ओवैसी ने 2,82,181 वोटों से जीत हासिल की है। वहीं महाराष्ट्र के औरंगाबाद संसदीय सीट से एआईएमआईएम के इम्तियाज जलील सैयद 4492 वोटों से जीत हासिल करने में सफल रहे।

ये भी पढ़ेंः बंगाल में भी लहराया भगवा, शाह की रणनीति सफल..