Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

अपडेटः बांदा में भीषण हादसा, महिला की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

One woman killed, six people seriously injured in Banda accident

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में सोमवार को हुए एक हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं छह मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में कुछ हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा है। बताते हैं कि सोमवार को हादसा उस वक्त हुआ, जब महिला और पुरुष मजदूर ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर काम पर जा रहे थे। बताया जाता है कि आज ट्रैक्टर ट्राली पर बैठकर कुछ मजदूर ईंट लेने के लिए तरौड़ा गांव जा रहे थे। ट्रैक्टर चालक रंजीत  समेत अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह तेज मोड़ पर तेज रफ्तार का होना बताया जा रहा है।

जसपुरा में हुआ हादसा, कई गंभीर

जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र में स्टेट हाइवे पर अंधे मोड़ कहलाने वाली जगह पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कई मजदूर ट्राली के नीचे दब गए। एक महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान क्षेत्र के तनगामऊ गांव निवासी  विमलेश (35) पत्नी स्व. सुघर यादव के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में ट्रैक्टर से टकराए बाइक सवार दो दोस्त, एक रेफर

इनके अलावा ट्रैक्टर पर सवार दयाराम (54) पुत्र देवीदीन, पप्पू खां (48) पुत्र छुट्टन, छेदवां (46) पुत्र बदलू, रामबाबू (38) पुत्र चुनबाद, महिला ममता (35) पुत्र बबलू समेत ट्रैक्टर चालक रंजीत सिंह (40) पुत्र जगदेव निवासी जसपुरा गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको इलाज के लिए स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। वहां से सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होने की वजह से पलट गया। बताते हैं कि इस दौरान काफी मजदूरों ने समय रहते ट्रैक्टर और ट्राली से कूद-कूदकर अपनी जान बचा ली।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बालू कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया, पारिवारिक कलह बनी वजह