Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर शहर में लगातार दूसरे दिन हत्या, बुर्जुग को मारकर नगदी-जेवर लूट ले गए बदमाश

रोती-बिलखतीं मृतक की पत्नी व अन्य लोग तथा मौजूद पुलिसकर्मी।

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले में पुलिस की पकड़ अपराधियों से लगातार कम होती दिखाई दे रही है। 24 घंटे के दौरान हुईं दो दुस्साहसिक हत्या की वारदातें तो कम से कम यही साबित कर रहीं हैं। दोनों ही वारदातें बेखौफ ढंग से की गईं। शहर के पॅाश इलाके स्वरूपनगर में थाने के पास ही मंगलवार रात एक युवक की लाठियों-राड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके 24 घंटे बाद अब बदमाशों ने नौबस्ता के रमन बिहार में बुजुर्ग व्यक्ति की घर में घुसकर बदमाशों ने सिर पर सिल बट्टा मार-मारकर हत्या कर दी। हत्यारे जेवर और नगदी लूटकर फरार हो गए। दोनों मामलों में कार्रवाई के नाम पर पुलिस अभी लकीर पीट रही है।

वारदात के बाद घर के बाहर लगी आसपास के लोगों की भीड़।

पत्नी गईं थीं मायके, अकेले थे घर पर वृद्ध प्रहलाद 

बताया जाता है कि नौबस्ता के रमनबिहार निवासी प्रहलाद पाल अपनी पत्नी के साथ घर पर रहते हैं। कोई संतान न होने के कारण पति-पत्नी दोनों अकेले रहते हैं। बीती शाम पत्नी सियाप्यारी एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने मायके बकेवर गौर गईं थीं। इस दौरान प्रहलाद घर पर अकेले थे। बताया जा रहा है कि देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर प्रहलाद की हत्या कर दी। हत्या सिर पर सिलबट्टे से प्रहार करके की गई।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में स्वरूपनगर थाने के पास युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, दूसरा गंभीर

बताया जा रहा है कि हत्यारे प्रहलाद के गले में पहनी सोने की चैन, नगदी और अन्य कागजात भी ले गए हैं। हत्या की जानकारी तब हुई, जब पड़ोसी सुबह टहलने के लिए प्रहलाद को बुलाने घर पहुंचे। वहां उनका शव पड़ा हुआ था। इसके बाद पड़ोसी ने पुलिस और उनकी पत्नी को सूचना दी। पुलिस ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जल्द हत्यारों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बड़ा खुलासाः 20 लाख ईवीएम हुईं गायब, किसी को कानों-कान खबर नहीं, आयोग भी अंजान..!