Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

अपराधियों के हवाले लखनऊ, अब नैनिताल की रहने वाली बेटी से दरिंदों ने किया गैंगरेप

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। अभी कुुछ दिन पहले सर्राफा दुकान से लूट, हत्याओं ने लोगों को हिलाकर रख दिया था। अब नैनिताल की रहने वाली एक लड़की से राजधानी में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताते हैं कि ठाकुरगंज में ऑटो से उतर कर घर जा रही युवती को अगवा कर बदमाशों ने दबोच लिया। बाद में उसे जंगल में घसीट ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदार कर डाली। विरोध पर उसे बुरी तरह से पीटा भी। बाद में आरोपी दरिंदे युवती को बदहवास हालत में सड़क के किनारे फेंककर भाग निकले।

ड्यूटी से घर लौट रही थी युवती  

राहगीरों ने बेसुध हालत में पड़ी युवती को देखा तो पुलिस को जानकारी दी। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि नैनीताल की रहने वाली एक युवती लखनऊ में एक कैटरिंग ठेकेदार के यहां वेटर का काम करती है। वह मंगलवार रात मोहनलालगंज में ड्यूटी करके आटो से घर वापस जा रही थी। इसी दौरान दुबग्गा स्थित मछली मंडी के पास आटो से उतरने के बाद वह पैदल अपने घर की ओर बढ़ी ही थी कि तभी तीन दरिंदों ने उसे दबोच लिया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में दुस्साहसिक वारदात, बदमाशों ने दो की हत्या कर ज्वैलरी शाप लूटी, दो अन्य की हालत गंभीर

विरोध पर उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। बाद में घसीटते हुए जंगल में ले गए और वहां उसके साथ तीनों ने गैंगरेप किया। बाद में उसे सड़क किनारे बदहवास हालत में फेंककर फरार हो गए। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को संभाला। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया है कि नैनीताल निवासी है और लखनऊ के बसंत कुञ्ज योजना में अपनी सहेली के साथ रहती है। उसके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। बताया कि युवती को मेडिकल के लिए भेजा है। एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया है पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।