Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

कु-माता : कातिल CEO सूचना सेठ बैग में बेटे की लाश ले जाते समय गिरफ्तार, पढ़िए सनसनीखेज खबर..

Murderer CEO Maa Suchana Seth, arrested while carrying dead body in bag in Goa

समरनीति न्यूज , लखनऊ (डेस्क) : कहते हैं माता कु-माता नहीं होती, लेकिन अब वो युग गया। वर्तमान में ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जिनमें मां अपने बच्चों की हत्या करने से नहीं चूक रहीं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला हत्या का हाई प्रोफाइल सनसनीखेज मामला गोवा में सामने आया है। कर्नाटक की एक बड़ी AI (एआई-आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी) कंपनी की सीईओ (CEO) सूचना सेठ को पुलिस ने उसके 4 साल के बेटे की हत्या में गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा तब हुआ, जब यह हाई प्रोफाइल महिला बेटे की हत्या कर उसकी लाश को बैग में रखकर गोवा से कर्नाटक जा रही थी।

Murderer CEO Maa Suchana Seth, arrested while carrying dead body in bag in Goa

यह है पूरा मामला

तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। हत्या की यह सनसनीखेज घटना होटल स्टाफ की समझदारी से खुल सकी। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला सूचना सेठ है जिसकी शादी 2010 में हुई। फिर 2019 में उसे एक बेटा हुआ। 2020 में उसका अपने पति से झगड़ा होने लगा। इसके बाद मामला कोर्ट गया, दोनों का तलाक हो गया।

पति से तलाक, महिला की हैवानियत आई सामने

तलाक होने के बाद महिला का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया। दरअसल, तलाक के समय कोर्ट ने फैसला सुनाया कि महिला को अपने बेटे को रविवार को उसके पिता से मिलाना होगा। कोर्ट के आदेश के बाद महिला भीतर ही भीतर गुस्से में आग बबूला थी। वह इस बात के लिए सहमत नहीं थी। बताते हैं कि इसीलिए उसने अपने 4 साल के बेटे की हत्या का पूरा प्लान बनाया।

ये भी पढ़ें : यूपी में 6 IPS के तबादले, आगरा के पुलिस कमिश्नर बने जें रवींद्र गौड़ और..

वह बेटे को लेकर गोवा पहुंची और वहां एक होटल में ठहरी। गोवा के उसी होटल में बेटे को बेहरमी से मार डाला। फिर बैग में बेटे की लाश रखकर वहां से कर्नाटक के लिए निकली।

Murderer CEO Maa Suchana Seth, arrested while carrying dead body in bag in Goa

बच्चे के साथ न होने पर होटल स्टाफ ने पूछा तो..

इस शातिर दिमाग महिला ने हत्या की पूरी घटना को बड़ी चालाकी और योजनाबद्ध ढंग से अंजाम दिया। उसने पति को बेटे से दूर करने के लिए यह काम किया। बेटे की हत्या करने वाली महिला जिस होटल में ठहरी थी, वहां उसने दो दिन पहले चेक आउट किया।

Lucknow : एटीएस ASP के खिलाफ रेप का मुकदमा, पत्नी और दोस्त भी आरोपी..

होटल के कमरे में खून के छींटे मिलने पर गहराया शक

चेक आउट के समय होटल स्टाफ ने महिला से बेटे के साथ न होने पर सवाल पूछा। होटल स्टाफ ने पूछा कि उनका बेटा उनके साथ क्यों नहीं है। इसपर महिला ने जबाव दिया कि उसने बेटे को पहले ही घर भेज दिया है।

Murderer CEO Maa Suchana Seth, arrested while carrying dead body in bag in Goa

उधर, होटल स्टाफ ने होटल का रूम साफ किया तो उन्हें वहां खून के छींटे दिखाई पड़े। होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टेक्सी चालक की पहचान कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। तलाश के दौरान उसके बैग में उसी के बेटे की लाश रखी मिली।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह का कहना है कि बेटे की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बेटे की लाश भी बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें : यूपी में एक और IS आतंकी गिरफ्तार, ATS ने अलीगढ़ से पकड़ा