Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

रात में अचानक घर से लापता लड़की की लाश मिली, बाप-बेटे पर मुकदमा

Murder of missing girl from home in Fatehpur murder case against father-son

समरनीति न्यूज, कानपुरः फतेहपुर जिले में बीती रात घर से लापता एक किशोरी की लाश गांव के बाहर खेतों में पड़ी मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर छानबीन की। लड़की के गले व शरीर पर खरोंच और काले निशान मिलने से हत्या की बात स्पष्ट हो रही है। वहीं लड़की के परिवार के लोगों ने गांव के एक युवक और उसके पिता पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

रात में घर से लापता हो गई थी लड़की

बताते हैं कि औंग थाना क्षेत्र खुमान खेड़ा मजरे रियारी के इंद्रपाल की बेटी अंजनी उर्फ अंजू गुरुवार रात अचानक घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में देर रात लड़की का शव गांव किनारे खेत में पड़ा मिल गया। लोगों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। सूचना पर एसपी प्रशांत वर्मा भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में मां ने 4 बेटियों संग जहर खाया, पांचों की मौत, हिरासत में पति

घटना के बारे में मृतक लड़की के परिवार के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी है कि अंजली के गांव के ही राम सिंह नाम के युवक से दोस्ताना संबंध थे। साथ ही आरोप लगाया है कि रात में अंजली उससे मिलने गई होगी। वहां युवक और उसके पिता ने उनकी बेटी को गला घोंटकर मार डाला होगा। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही आरोपी युवक और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को गोली से उड़ाया