Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा लाॅकडाउनः विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कर्म योद्धाओं को बांटी मदद तो खिल उठे चेहरे

MLA Prakash Dwivedi distributed food ration to Karma warriors of news paper in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः लाॅकडाउन के बीच गरीब-जरुरतमंदों को भोजन-राशन पहुंचा रहे बांदा के सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने आज 17वें दिन अखबार के कर्म योद्धाओं को जरुरत के सामान की किट बांटी। इसमें राशन, कोरोना से बचाव का सामान और दूसरी जरुरत की चीजें शामिल बताई गईं। अखबार संघ व समाचार पत्र विक्रेताओं ने मदद पाकर सदर विधायक द्विवेदी को तहे दिल से धन्यवाद देते हुए उनकी प्रशंसा की।

लंच पैकेट का भी वितरण

बताते चलें कि लाॅकडाउन के बीच बहुत से पत्र विक्रेता अखबार बांटने नहीं जा पा रहे हैं। ऐसे में अखबार के इन योद्धाओं के सामने भी रोजी-रोटी का बड़ा संकट खड़ा हो गया है। इस संकट के बीच सदर विधायक की पहल उनके चेहरों पर रौनक ले आई। वहीं विधायक ने भी उनका हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस दौरान समाचार पत्र विक्रेता संघ के अध्यक्ष घासीराम निषाद, महेश प्रजापति, प्रकाश गुप्ता सहित 50 वितरक मौजूद रहे।

MLA Prakash Dwivedi distributed food ration to Karma warriors of news paper in Banda

नगर क्षेत्र में करीब 4000 मोदी लंच पैकेटों का वितरण कराया गया। इस काम में भाजपा नगर पदाधिकारी व सहयोगियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसी क्रम में महुआ में 65 जरुरतमंदों को कोरोना आपदा राहत सामग्री बांटी। इसके साथ ही काजीपुर से शेहुड़ा, देवी जी और शेरपुर गांवों को चिन्हित कर जरूरीमंदों को वहां भी वितरण किया गया। इसी तरह बिसंडा क्षेत्र में भी सोशल डिस्टेनसिंग के साथ अनाज का वितरण किया।

ये भी पढ़ेंः बांदा के लिए अच्छी खबर, दूसरे कोरोना वायरस संक्रमित की रिपोर्ट भी निगेटिव 

ये भी पढ़ेंः बांदाः गिरवां इंस्पेक्टर की सूझबूझ से वृद्धा के हत्यारे तक पहुंची पुलिस, DIG ने सराहा