Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में केन पुल से गिरकर युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

Man killed in suspicious circumstances after falling from Cane River Bridge in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के कंचनपुरवा मुहल्ले के रहने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में भूरागढ़ के पास केन नदी पुल से नीचे गिरने से मौत हो गई। माना जा रहा है कि युवक ने खुद नदी में छलांग लगाई। हालांकि, मृतक के चाचा ने मुहल्ले के ही युवकों पर भतीजे को पुल से नीचे फेंककर हत्या का आरोप लगाया है। शव को आज नदी के पानी में उतराता देखने के बाद घटनाक्रम का खुलासा हुआ है।

घर के बाहर खेलते वक्त निकल गया था युवक

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर छानबीन के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी रही। बताया जाता है कि युवक घर के बाहर खेलते समय बुधवार शाम को घर से निकल गया था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। बाद में उसका शव अगले दिन गुरुवार को केन नदी पुल के नीचे पड़ा मिला। शव पानी में उतरा रहा था।

कंचनपुरवा का रहने वाला था मृतक युवक

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कंचनपुरवा में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार देर रात केन नदी पुल से नदी में गिरने से मौत हो गई। आसपास के लोगों ने आज सुबह उसके शव को नदी में उतराते देखा तो वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।

Man killed in suspicious circumstances after falling from Cane River Bridge in Banda

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान कंचनपुरवा निवासी 18 साल के शिवम उर्फ बउवा यादव पुत्र भोला यादव के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। परिवार के लोग भी वहां पहुंचे। मृतक के चाचा भुजबल यादव का कहना है कि उसके भतीजे को हत्या करने के बाद के नदी में फेंका गया है। उधर, नगर कोतवाली प्रभारी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। कहा कि घटना आत्महत्या है या फिर हत्या यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगी।

ये भी पढ़ेंः साल के पहले दिनः कानपुर में दम घुटने से पिता व नवजात की मौत, दो मासूम गंभीर