Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में बड़ी वारदात, दो सगी बहनों की निर्मम हत्या

Wife asks for tea, wife stabbed, escaped in up raibareilly

समरनीति न्यूज, फतेहपुर : जिले से सनसनीखेज हत्याकांड की वारदात सामने आई है। जंगल गईं दो सगी बहनों की हत्या करके शवों को तालाब किनारे फेंक दिया गया है। उधर, वारदात की सूचना से पुलिस महकमे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। बताते हैं असोथर थाना क्षेत्र में भैयादूज के दिन यानि सोमवार दोपहर गांव के एक व्यक्ति की दोनों बेटियां खेत में चने का साग तोडऩे गई थीं। दोनों देर शाम तक वापस नहीं लौटीं। परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ उनकी तलाश करते रहे। देर रात उनके शव गांव में तालाब किनारे पड़े मिले।

हर बिंदु पर जांच में जुटी पुलिस

दोनों के पैर बंधे थे और उनकी आंखों से भी खून बह रहा था। आशंका है कि किसी नुकीली चीज से उनकी आंखों में चोट पहुंचाई गई है। एसओ रणजीत बहादुर सिंह कहा कि दोनों की हत्या पानी में डुबो-डुबोकर करने जैसा लग रहा है। कहा कि मामले की जांच की जा रही है। लड़कियों की मां ने बताया कि उनके एक बेटा और चार बेटियां हैं।

कक्षा 4 और 2 में पढ़ती थीं दोनों

मरने वाली बड़ी बेटी गांव के स्कूल में कक्षा 4 में और छोटी बेटी कक्षा 2 में पढ़ती है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। हालांकि, बच्चियों की हत्या जिस हैवानियत से की गई है। उससे लगता है कि दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या की गई है। उधर, फतेहपुर एसपी प्रशांत वर्मा का कहना है कि बच्चियों की मौत तालाब में डूबे से हुई है, सिंघाड़ा के कांटों की खरोंच से आंख से खून निकल रहा है। कहा कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Update : बड़ी खबर : बांदा में जल्लाद बना महिला का दोस्त, मासूम को कुएं में फेंका