Monday, February 6सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : यूपी में बिजली कर्मियों की हड़ताल खत्म, उर्जा मंत्री से मुलाकात के बाद फैसला

Lucknow : Electricity workers' strike ends, decision taken after meeting Energy Minister

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में पिछले चार दिनों से चल रही बिजली कर्मियों की हड़ताल आज खत्म हो गई है। अपनी मांगों को लेकर बीते चार दिनों से बिजली कर्मी हड़ताल पर थे। आज राजधानी लखनऊ में ऊर्जा मंत्री एके शर्मा से मिलने के बाद बिजली हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया गया। बताते चलें कि चार दिन से बिजली कर्मियों की हड़ताल से कई जिलों में विद्युत आपूर्ति पर बुरा असर पड़ रहा था। लोकल फाल्ट ठीक नहीं हो पा रहे थे।

उर्जा मंत्री एके शर्मा ने कही यह बात

उधर, ऊर्जा मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों की जो भी मांगे हैं उनपर बातचीत करते हुए फैसला लिया जाएगा। साथ ही उन्हें पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति ने फिलहाल कार्य बहिष्कार को समाप्त करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें : बुर्का पहनकर तमंचा लिए घूम रहा था युवक, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

बताते चलें कि चार दिनों से बिजली कर्मियों के कार्य बहिष्कार के कारण कई जिलों में बिजली आपूर्ति प्रभावित होने लगी थी। लोकल फाल्ट समय पर ठीक नहीं हो रहे थे। ऐसे में लोगों की काफी समस्या हो रही थी। बताते चलें कि बिजली कर्मियों का यह कार्य बहिष्कार विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आह्वान पर हुआ था। इसके कारण चित्रकूट, बांदा, गोरखपुर, वाराणसी, सिद्धार्थनगर, बलिया, आजमगढ़, जौनपुर, भदोही, गाजीपुर, सुल्तानपुर, अयोध्या आदि जिलों में विद्युत आपूर्ति प्रभावित हुई थी।

ये भी पढ़ें : ये नहीं सुधरेंगे : फिर बेलगाम आजम, भांड से भांडगिरी तक बयानबाजी पर 48 घंटे में दो मुकदमें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *