Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बुर्का पहनकर तमंचा लिए घूम रहा था युवक, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

in Amroha young man was roaming around with gun wearing  burqa, police caught him like this

समरनीति न्यूज, अमरोहा : बुर्का पहनकर बाजार में घूम रहे संदिग्ध युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। माना जा रहा है कि युवक किसी घटना को अंजाम देने के लिए निकला था। इसी बीच पुलिस को इसकी सूचना मिली। युवक बुर्का पहन तमंचा लगाकर घूम रहा था। आखिरकार पुलिस ने उसे दबोच लिया। इसके बाद पुलिस उसे कोतवाली ले गई। वहां उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, युवक पुलिस को बता रहा है कि वह जेबकतरा है। मगर पुलिस मान रही है कि वह कोई बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर युवक बुर्के पहनकर किस बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

पूछताछ में जुटी है पुलिस

हालांकि, अमरोहा कोतवाली पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है। पुलिस पता लगा रही है कि युवक किस घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

ये भी पढ़ें : E-रिक्शा में गूंजी किलकारियां, Hospital गेट पर जन्म..

वहीं पकड़े गए युवक का कहना है कि वह जेब कतरा है। जेब काटते समय पकड़ने जाने पर खुद को बचा सके, इसलिए तमंचा साथ में रखे था। पुलिस का कहना है कि युवक ने भागने की कोशिश की। लेकिन पकड़ा गया। उधर, घटना को लेकर काफी चर्चा रही। युवक के पकड़े जाने पर लोगों की भीड़ लग गई। बताते हैं कि यह युवक काफी समय से इसी तरह घूम रहा था, लेकिन बुर्के की वजह से बच निकलता था।

ये भी पढ़ें : OMG : ट्रेन का शीशा तोड़कर सीट पर बैठे यात्री के गले में घुसा सरिया, पलभर में मौत