Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में विधानसभा के सामने पीड़ित दंपति ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने बचाया

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में विधानसभा के सामने एक पीड़ित दंपति ने परिवार समेत आत्मदाह का प्रयास किया। हांलाकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने इस दंपति को समय रहते बचा लिया। बाद में इनको हिरासत में ले लिया। उधर, घटना की जानकारी होने के बाद हड़कंप मच गया।

बेटियों से रेप करने वाले के आतंक से परेशान, सब्र टूटा 

बताया जाता है कि नगराम निवासी पीड़ित अशोक खुद पर केरोसिन डालकर आग लगाने जा रहे थे कि तभी वहां पास में सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उनको रोक लिया। अशोक के साथ पत्नी और बच्चे भी आए हुए थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। मामले को लेकर पीड़ित अशोक का कहना था कि उनकी नाबालिक दो बेटियों के साथ मोहम्मद इसरत नाम के व्यक्ति ने रेप किया था जिसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः भाजपा विधायक ने खनिज अधिकारी को सर्किट हाउस के कमरे में बंद करके पीटा

पुलिस ने उसे जेल भेजा था। अब वह जेल से जमानत पर छूटकर आ गया है और पूरे परिवार पर मुकदमा वापस लेने का दवाब बना रहा है। साथ ही मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। मामले में स्थानीय पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस उससे प्रभावित है।

ये भी पढ़ेंः शामली में महिला को गोलियों से भूना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

उधर, इस मामले के बाद गौतमपुल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार को अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए किसी तरह समझाकर शांत किया। मामले में राजधानी के अधिकारियों ने भी पीड़ित परिवार की शिकायत पर संबंधित जिले के अधिकारियों को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।