Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः बांदा में एक ही पलंग पर मृत मिले प्रेमी-प्रेमिका, पास पहुंचने पर थम गईं लोगों की सांसें

घटना के बाद गांव में पीड़ित घर के बाहर इकट्ठा ग्रामीणों की भीड़।

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा में एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमी-प्रेमिका दोनों एक ही बिस्तर पर मिले, प्रेमी के घर में मिले। जब लोग उनके पास पहुंते तो उनके पैरों तले जमीन खिस गई। दरअसल, दोनों की मौत हो चुकी थी और दोनों ने शायद जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर तहकीकात की और सबूत भी खंगाले। फिलहाल पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है लेकिन फिर भी दूसरे बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। उधर, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

पैलानी के शबादा गांव की घटना 

यह घटना बांदा जिले के थाना पैलानी के शबादा गांव की है। वहां निषाद परिवार आसपास ही रहते हैं। जानकारी के अनुसार प्रेमी का नाम हंसराज (19) है जबकि प्रेमिका का नाम रेनू (18) है। दोनों ही निषाद समाज से हैं। सुबह परिवार के लोग जब लड़के को जगाने पहुंचे तो पास में लड़की भी लेटी हुई थी। हिलाने-ढुलाने पर दोनों नहीं जागे। बाद में उनकी हालत ने खुद ही हकीकत बयां कर दी। दोनों को देखने से लग रहा था कि उन्होंने जहर खाने से सुसाइड की है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पहले प्रेमिका ने लगाई फांसी, पता चलने के बाद प्रेमी ने भी दे डाली जान..

पुलिस का कहना है कि इनके पास से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें दोनों ने परिवार वालों द्वारा शादी न करने देने को आत्महत्या की वजह बताया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस घटना के बाद मौके पर दूसरे बिंदुओं की भी जांच कर रही है। उधर, लोगों का कहना है कि उनको जरा भी भनक नहीं लगी। ग्रामीण घटना को लेकर काफी स्तब्ध हैं। दोनों परिवारों में रोना-पीटना मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः बांदा-फतेहपुर बार्डर पर यमुना में मिली अर्द्धनग्न युवती की लाश का रहस्य खुला, 3 साल पहले घर से लापता रुचि थी मरने वाली..