Thursday, April 18सही समय पर सच्ची खबर...

Lockdown: Actress उर्वशी रौतेला का एक और Bold अवतार आया सामने, फोटो वायरल..

lockdown avtar bol actress Urvashi Rautela

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः कोरोना संकट के बीच पूरे देश में लाकडाउन है। ऐसे में न किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है और न ही टीवी सीरियल्स बन रहे हैं। ऐसे में बालीवुड एक्टर और एक्ट्रेस घर में रहते हुए सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से एक्टिव बने हुए हैं।

actress urvashi routela

हाॅट-सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियां में

ऐसी ही एक्ट्रेस हैं उर्वशी रौतेला। अपने हाॅट और सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में रहने वालीं उर्वशी रौतेला लाकडाउन के बीच अब फिर अपने एक Bold अवतार की फोटो शेयर की है जिस फैंस खूब लाइक रहे हैं। साथ ही इस फोटो फैंस के दिलों की धड़कने भी बढ़ा दी हैं।

lockdown avtar bol actress Urvashi Rautela

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला द्वारा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की गई यह फोटो ब्लैक मोनोकिनी में है। इसके साथ ही उर्वशी ने इस फोटो में रेड हाट लिप्सटिक और कर्ल हेयर स्टाइल के साथ अपना लुक प्लांट कर रखा है। actress urvashi in heavy red gown

उनकी हाटनेस के साथ ही खूबसूरती देखते बन रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस रौतेला आउटफिट के साथ बेहद ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं।

actress urvashi routela

हालांकि, ये फोटो किसी फोटोशूट का ही हिस्सा है, लेकिन इसे शेयर अब किया गया है। फैंस को अपनी चहेती एक्ट्रेस का यह बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि इससे पहले उर्वशी ने अपनी पूल में मस्ती करते हुए बेहद Bold Photos शेयर की थीं।

ये भी पढ़ेंः काफी ग्लैमरस हैं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक, फोटोज ने मचाया धमाल

ये भी पढ़ेंः बेडरूम सीन्स से थकीं एक्ट्रेस एंड्रिया जेरेमियाह बोलीं, फीस कम सही पर रोल अच्छा दो